राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अशोक तंवर के तीखे तेवर, कहा-कांग्रेस ब्लैकमेलरों की पार्टी, इसके लोग BJP का एजेंट बनकर काम कर रहे हैं

हरियाणा कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष रहे अशोक तंवर (Ashok Tanwar) ने कांग्रेस (Congress) पर तीखा हमला बोला है. तंवर ने कांग्रेस को ब्लैकमेलरों की पार्टी बताया है. साथ ही उन्होंने कांग्रेस के लोगों पर बीजेपी के एजेंट बनकर काम करने का आरोप लगाया है.

By

Published : Jul 24, 2021, 1:39 PM IST

Ashok Tanwar, Congress
अशोक तंवर

जयपुर.अपना भारत मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष वहरियाणा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष रहे अशोक तंवर ने अब अपना नया राजनीतिक मोर्चा अपना भारत मोर्चा बना लिया है. साफ है कि अब वह कांग्रेस से खासा नाराज हैं. अशोक तंवर ने तीखा हमला बोलते हुए कांग्रेस पार्टी को अब ब्लैकमेलरों की पार्टी बताया है.

हरियाणा कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष रहे अशोक तंवर ने कांग्रेस पर निशाना साधना शुरू कर दिया है. तंवर ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि कांग्रेस अपने आप ही मर रही है क्योंकि कांग्रेस के नेता आपस में लड़ रहे हैं. यह आपस में लड़कर ही कांग्रेस को समाप्त कर देंगे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की दुर्दशा के लिए अनुशासनहीनता, गुटबाजी के साथ ही कांग्रेस के खिलाफ कांग्रेस के नेताओं का भाजपा के एजेंट की तरह काम करना है.

अशोक तंवर का कांग्रेस पर हमला

अशोक तंवर ने कांग्रेस के G-23 समूह को भी गद्दारों का समूह करार दिया. उन्होंने कहा कि भाजपा वर्तमान में इसलिए ताकतवर है क्योंकि कांग्रेस के लोग ही बीजेपी की मदद करते हैं. यहां तक कि AICC के जनरल सेक्रेटरी ही खुद भाजपा के एजेंट की तरह काम कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें.राहुल गांधी के करीबी अशोक तंवर ने MLA वेद सोलंकी से की मुलाकात

अशोक तंवर ने कांग्रेस पर महंगाई को लेकर भी कटाक्ष किया. उन्होंने कहा कि भाजपा हो या कांग्रेस दोनों ही एक ही तरीके की बात करती है. महंगाई को लेकर कांग्रेस प्रदर्शन कर रही है. हकीकत यह है कि महंगाई की बात सब करते हैं लेकिन सत्ता में आने के बाद उस महंगाई को भूल जाते हैं. राजस्थान में पेट्रोल की कीमत (petrol price in Rajasthan) देश में सबसे ज्यादा है लेकिन राजस्थान की सरकार (Gehlot government) पेट्रोल की कीमतों से वैट कम नहीं कर रही है. ऐसे में महंगाई की बात करने वाली कांग्रेस को तो अपने राज्यों में वैट कम नहीं कर जनता को पीड़ित कर रही है.

यह भी पढ़ें.राजस्थान की सियासत में नया तड़का : राहुल के करीबी रहे इस नेता की पार्टी की एंट्री, पायलट कैंप के विधायक से हुई गुफ्तगू

तंवर ने माइनिंग में एससी-एसटी की जमीन को लेकर दूसरों को देने पर भी आपत्ति जताई. वहीं उन्होंने कहा कि जो लोग हमारे प्लेटफार्म अपना भारत मोर्चा से जुड़ना चाहते हैं, उनके लिए हमारे रास्ते खुले हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details