राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

क्राइम रिपोर्ट: कहीं मौत...कहीं दुष्कर्म का प्रयास, एक क्लिक और कई खबरें

जयपुर में मानसरोवर इलाके के होटल में एक युवक की संदिग्ध मौत होने का मामला सामने आया है. होटल के बंद कमरे में युवक का शव बरामद हुआ है.

By

Published : Apr 26, 2021, 5:28 PM IST

crime news  crime in rajasthan  crime report  जयपुर न्यूज  राजस्थान क्राइम  क्राइम रिपोर्ट  संदिग्ध मौत  Suspicious death
क्राइम न्यूज

जयपुर.मानसरोवर इलाके में स्थित होटल में एक युवक की संदिग्ध मौत होने का मामला सामने आया है. होटल के बंद कमरे में युवक का शव बरामद हुआ है. घटना शिप्रा पथ थाना इलाके के एक निजी होटल की है. मृतक युवक की शिनाख्त शुभम नाम के रूप में हुई है. सूचना मिलते ही शिप्रा पथ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका-मुआयना किया.

पुलिस ने युवक के शव को सवाई मानसिंह अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. जहां पर पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया जाएगा. युवक मुंबई से आकर जयपुर में ठहरा था और कमरे में युवक अकेला ही था. पुलिस ने होटल के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले हैं. फुटेज में कोई भी संदिग्ध व्यक्ति होटल के अंदर आते और जाते नहीं नजर आया. हालांकि, युवक की मौत के कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाए हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा. पुलिस के आला अधिकारी भी मामले की मॉनिटरिंग कर रहे हैं. फिलहाल, शिप्रा पथ थाना पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें:कांस्टेबल की निर्मम हत्या का मामला, पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपा

दुकान के बाहर भीड़ लगाने पर टोकना व्यक्ति को महंगा पड़ा

राजधानी के मुहाना थाना इलाके में एक राशन की दुकान के बाहर भीड़ लगाकर बैठे युवकों को टोकना एक व्यक्ति को महंगा पड़ गया. दुकान के बाहर भीड़ लगाकर बैठे युवकों को कॉलोनी के व्यक्ति ने टोका, तो उन्होंने व्यक्ति के साथ मारपीट कर दी. पीड़ित व्यक्ति ने मुहाना थाने में मारपीट की रिपोर्ट दर्ज करवाई है. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है और मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें:जोधपुर: लोहावट में बाइक चोरी के मामले में 2 लोग गिरफ्तार

पानी का टैंकर पलटने से चालक की मौत

राजधानी जयपुर के मुहाना इलाके में पानी का टैंकर पलटने से चालक की मौत हो गई. तेज घुमाव में टैंकर बेकाबू होकर पलट गया, जिससे चालक ट्रैक्टर के नीचे दब गया. सूचना मिलते ही मुहाना थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जेसीबी की सहायता से ट्रैक्टर को सीधा करवाया गया. पुलिस ने चालक को अस्पताल में पहुंचाया, जहां पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. परिजनों को सूचना दी गई है, चालक कालूराम की मौत हुई है. मृतक के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है.

यह भी पढ़ें:वीडियो वायरल: सवाई माधोपुर के निजी अस्पताल में कंपाउंडर ने बच्चे के साथ की मारपीट

विवाहिता के साथ दुष्कर्म के प्रयास का मामला दर्ज

राजधानी जयपुर के रामगंज थाने में विवाहिता के साथ दुष्कर्म के प्रयास का मामला दर्ज हुआ है. पीड़िता ने मकान मालिक के रिश्तेदार पर ही दुष्कर्म का प्रयास करने का आरोप लगाया है. किराएदार विवाहिता ने रामगंज थाने में दुष्कर्म के प्रयास का मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने धारा- 354 के तहत मामला दर्जकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details