राजस्थान

rajasthan

By

Published : Mar 2, 2021, 8:57 PM IST

ETV Bharat / city

EWS के अभ्यर्थियों को छूट देने को लेकर लोटवाड़ा ने CM गहलोत को लिखा स्मरण पत्र

राजस्थान राजपूत सभा के अध्यक्ष गिरिराज सिंह लोटवाड़ा ने ईडब्ल्यूएस की विसंगतियों को दूर करने की पूर्व में चल रही अपनी मांग को लेकर पहले हुए पत्रचारों के संदर्भ में मुख्यमंत्री को स्मरण पत्र लिखकर उन्हें अपनी मांग रखी.

EWS  CM को लिखा स्मरण पत्र  जयपुर लेटेस्ट न्यूज  राजस्थान न्यूज  Rajasthan News  Jaipur latest news  EWS Letter written to CM  Giriraj Singh Lotwara
गिरिराज सिंह लोटवाड़ा ने CM को लिखा स्मरण पत्र

जयपुर.राजस्थान राजपूत सभा के अध्यक्ष गिरिराज सिंह लोटवाड़ा ने ईडब्ल्यूएस की विसंगतियों को दूर करने की पूर्व में चल रही अपनी मांग को लेकर पहले हुए पत्रचारों के संदर्भ में मुख्यमंत्री को स्मरण पत्र लिखकर उन्हें अपनी मांग रखी. इसमें उन्होंने आर्थिक पिछड़ा वर्ग के अभ्यर्थियों को भी अन्य आरक्षित वर्ग के अनुरूप आयु, सीमा और फीस आदि सभी प्रकार की छूट दिए जाने की मांग की.

राजपूत सभा के अध्यक्ष गिरिराज सिंह ने मुख्यमंत्री को स्मरण पत्र लिखकर ईडब्ल्यूएस की विसंगतियों को दूर करने व अन्य आरक्षित वर्गों के अनुरूप सभी प्रकार के अपने मांगों को पुरजोर तरीके से रखा. वहीं पत्र में रिक्त पदों पर भर्तियां निकालने के लिए बजट और पूर्व में ईडब्ल्यूएस के संपत्ति संबोधित विसंगतियों को दूर करने के लिए मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया. साथ ही उन्होंने सरकार से इस संदर्भ में जल्द से जल्द स्थिति स्पष्ट करने की मांग भी रखी, ताकि आने वाले सभी प्रतियोगी परीक्षाओं में ईडब्ल्यूएस के अंतर्गत बेरोजगारों को भी सम्मिलित होने का अवसर प्राप्त हो सके.

यह भी पढ़ें:राजस्थान हाईकोर्ट ने सांसद दीया कुमारी के खिलाफ अवमानना कार्रवाई पर लगाई अंतरिम रोक

वहीं समय रहते इन कमियों को सरकार द्वारा दूर न करने के परिपेक्ष्य में वैकल्पिक रास्ते के रूप में इस तपके के मजबूरन होकर आंदोलन करने की आशंका प्रकट की. ऐसे में स्मरण पत्र के जरिए युवा बेरोजगारों के भविष्य को देखते हुए शीघ्र ही ईडब्ल्यूएस में भी सभी छूटो का लाभ देने की मांग रखी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details