राजस्थान

rajasthan

By

Published : Nov 2, 2019, 10:55 AM IST

ETV Bharat / city

जयपुरः बच्ची के हाथ से मोबाइल छीनकर भागने वाले बदमाश को ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने धर दबोचा

जयपुर ट्रैफिक पुलिसकर्मी को एक कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने एक मोबाइल छीनकर भाग रहे बदमाश को पकड़ लिया. वहीं इस बहादुरी पूर्ण कार्य के लिए पुलिस अधिकारियों की ओर से संबंधित पुलिसकर्मियों को शाबाशी दी गई. साथ ही एक हजार रुपए का रिवार्ड भी दिया गया.

मोबाइल चोर गिरफ्तार, Mobile thief arrested

जयपुर. राजधानी में मोबाइल चोरों का आतंक लगातार बढ़ता ही जा रहा है. आए दिन राहगीरों से झपट्टा मार मोबाइल लेकर रफूचक्कर होने की घटनाएं सामने आती रहती है. लेकिन अब तो शातिर बदमाश छोटे बच्चों को भी नहीं बक्श रहे हैं. बच्चों के हाथ से भी एक बदमाश मोबाइल लेकर 9-2 ग्यारह हो गया था. लेकिन ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने उसे धर-दबोचा.

मोबाइल छीनकर भागने वाले बदमाश को ट्रैफिक पुलिकर्मी ने धर दबोचा

दरअसल, जयपुर के खासा कोठी पुलिया के नीचे एक दम्पति किसी काम से खड़ा था. इसी दौरान उन्होंने अपना मोबाइल अपनी बच्ची को गेम खेलने दे दिया. लेकिन तभी पास ही नजरें गड़ाए खड़े एक शातिर ने बच्ची के हाथ पर झपट्टा मार मोबाइल लेकर फरार हो गया. लेकिन इसी बीच बच्ची चिल्लाई तो पास ही ट्रैफिक कण्ट्रोल करने में जुटे यातायात पुलिसकर्मियों ने तुरंत मामले को भांपते हुए बदमाश का पीछा करना शुरू कर दिया.

यह भी पढ़ें : कार्तिक में कैसा ये मौसम : जैसलमेर में गिरे चने के आकार के ओले और बाड़मेर-बीकानेर में बूंदाबांदी

वहीं करीब आधे किलोमीटर तक पीछा कर ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने बदमाश को पिंक सिटी पेट्रोल पंप के पास दबोच लिया. जहां उसकी तलाशी लेने पर उसकी जेब से मोबाइल बरामद हुआ. जिसके बाद ट्रैफिक कंट्रोल को सूचना देकर शातिर बदमाश को सदर पुलिस थाने को सुपुर्द किया गया.

यह भी पढ़ें : जयपुर सर्राफा बाजार : सोने के साथ चांदी के भी बढ़ गए भाव, दोनों 400 रुपए तक हुए महंगे

बता दें कि शातिर बदमाश को पकड़ने वाले ट्रैफिक पुलिसकर्मी हैड कांस्टेबल गंगाराम और कांस्टेबल संदीप थे. वहीं पुलिस उपायुक्त राहुल प्रकाश ने इन दोनों पुलिसकर्मियों के इस बहादुरी पूर्ण कार्य के लिए शाबाशी दी. साथ ही एक हजार रुपए का रिवार्ड भी दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details