राजस्थान

rajasthan

Jaipur Royal wedding: राज्यसभा सांसद प्रफुल्ल पटेल के पुत्र के शादी में जुटेंगी नामी हस्तियां, धोनी, रवि शास्त्री समेत अंबानी परिवार एवं जया बच्चन भी पहुंचीं

By

Published : Dec 18, 2021, 4:41 PM IST

Updated : Dec 18, 2021, 7:42 PM IST

कैटरीना और विक्की कौशल की शादी के बाद राजस्थान शनिवार को एक और रॉयल वेडिंग का साक्षी बनने जा रहा है. राज्यसभा सांसद प्रफुल्ल पटेल के बेटे का विवाह समारोह (Rajya Sabha MP Praful Patel son marriage) राजधानी जयपुर के एक निजी होटल में शनिवार को होगा, जिसमें शामिल होने के लिए कई नामी हस्तियां भी पहुंच रहीं हैं. शनिवार को भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और पूर्व कोच रवि शास्त्री के साथ ही उद्योगपति अनिल अंबानी और टीना अंबानी के साथ ही सांसद जया बच्चन भी जयपुर एयरपोर्ट पहुंचीं. जयपुर एयरपोर्ट की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

Jaipur Royal wedding
शाही शादी में पहुंच रहीं हस्तियां

जयपुर. राज्यसभा सांसद प्रफुल्ल पटेल के बेटे प्रजय का विवाह शहर के पुंगलिया परिवार की बेटी शिविका (Rajya Sabha MP Praful Patel son marriage) के साथ जयपुर के एक निजी होटल में हो रहा है. शिविका के पिता शिरीष पुंगलिया का मुंबई में कारोबार है. आज शादी हो रही है और रविवार को भी समारोह का आयोजन है. शादी समारोह में शामिल होने के लिए कई नामी शख्सियतें जयपुर पहुंच रही हैं. कई राजनेता और उद्योगपति भी चार्टर्ड विमानों से जयपुर पहुंचे हैं. क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी और भारतीय टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री (Dhoni and Ravi Shastri reached jaipur) भी अपने परिवार के साथ जयपुर एयरपोर्ट पहुंचे. जबकि शाम को उद्योगपति अनिल अंबानी और टीना अंबानी के साथ ही सांसद जया बच्चन भी जयपुर एयरपोर्ट पहुंचीं. सभी राज्यसभा सांसद प्रफुल्ल पटेल के बेटे के विवाह समारोह में शामिल होने के लिए आए हैं.

शाही शादी में पहुंचा अंबानी परिवार

राज्यसभा सांसद के बेटे के विवाह में शामिल होने के लिए कई नामचीन हस्तियों के जयपुर पहुंचने का दौर जारी है. क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी अपनी पत्नी और बेटी के साथ जयपुर पहुंचे हैं. जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारुक अब्दुल्ला भी विवाह समारोह (Farooq Abdullah in Jaipur Royal wedding) में शामिल होने के लिए जयपुर आ चुके हैं. शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत भी प्रफुल्ल पटेल के बेटे के विवाह समारोह में शामिल होने जयपुर पहुंचे. राउत ने जयपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि महंगाई के खिलाफ राजस्थान में हुई कांग्रेस की रैली (Sanjay Rout commented on Congress rally) काबिले तारीफ है. सभी जगह पर ऐसी रैली होनी चाहिए. राउत ने कहा कि वे शादी समारोह में आए हैं.

शाही शादी में पहुंच रहीं हस्तियां

पढ़ें- Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding : कैटरीना और विक्की बने हमसफर, शाही मंडप में लिए सात फेरे

पढ़ें- Guests Of Katrina Vicky Wedding: शाही शादी में शामिल होंगे Big B, अक्षय कुमार, शाहरुख और विराट कोहली!

पढ़ें- Security Arrangements For KatVick Wedding: D Day समारोह को लेकर प्रशासन मुस्तैद, सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा भी दिल्ली से पूर्व केंद्रीय मंत्री आनंद शर्मा इस समारोह के लिए आए हैं. ड्रेस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, फिल्म डायरेक्टर मधुर भंडारकर भी शादी समारोह में शामिल होने जयपुर पहुंचे हैं. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ भी आज जयपुर पहुंचे हैं. इसके अलावा हिंदुजा समूह प्रमुख अशोक लेलैंड भी पारिवा के सदस्यों के साथ शाही शादी में शामिल होने के लिए जयपुर पहुंचे हैं. पूरा परिवार सदस्यों के साथ पिंक सिटी के पर्यटन स्थलों का भ्रमण करेंगे. उद्योगपति सज्जन जिंदल, महाराष्ट्र के पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे समेत अन्य राजनेताओं और उद्योगपतियों के पहुंचने का भी कार्यक्रम है.

Last Updated : Dec 18, 2021, 7:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details