राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुर पुलिस की नजर में हैं आप, अगर सोशल मीडिया पर डाला हथियारों के साथ फोटो तो होगी कार्रवाई

जयपुर पुलिस द्वारा लगातार सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ फोटो डालने वाले लोगों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. जिसके तहत पुलिस कई ऐसे लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस कस्टडी में गिरफ्तार हुए लोगों ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

By

Published : Nov 22, 2019, 10:32 PM IST

जयपुर न्यूज, jaipur news

जयपुर. जिला पुलिस सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ फोटो अपलोड करने वाले लोगों को गिरफ्तार करने के लिए लगातार अभियान चला रही है, जिसमें अब तक आधा दर्जन से अधिक लोगों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया जा चुका है. इसके साथ ही अनेक लोगों को पुलिस ने चिन्हित किया गयै है. इसके साथ ही अपराधी प्रवृत्ति के लोगों पर सोशल मीडिया विंग द्वारा विशेष निगरानी रखी जा रही है.

सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ बदमाश डाल रहे फोटो

पढ़ें- पहले ही प्रयास में अलवर की लाडो 'सुमन' ने RJS परीक्षा में हासिल की 6वीं रैंक, 'जज' बनकर किया नाम रोशन

वहीं पुलिस द्वारा अब तक गिरफ्तार किए गए लोगों से हुई पूछताछ में अनेक चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं. हथियारों के साथ सोशल मीडिया पर फोटो अपलोड करने वाले आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों ने पूछताछ में यह बात कबूली है कि लोगों में दहशत फैलाने के लिए और अपने गली मोहल्ले में खौफ कायम रखने के लिए वह सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ फोटो अपलोड किया करते हैं. इसके साथ ही कुछ लोगों ने महज दिखावे के लिए हथियारों के साथ सोशल मीडिया पर फोटो अपलोड की, जिन्हें भी पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details