राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुर पुलिस कमिश्नरेट की निर्भया टीम का पुष्प वर्षा कर हुआ स्वागत

जयपुर में शनिवार को निर्भया टीम का पुष्प वर्षा कर स्वागत किया गया. निर्भया स्क्वायड टीम वैशाली नगर के गांधी पथ क्षेत्र में पहुंची, जहां पर लोगों को कोरोना से बचाव के लिए जागरूक किया. इस दौरान स्थानीय लोगों ने पुष्प वर्षा कर निर्भया टीम का भव्य स्वागत किया.

By

Published : May 23, 2020, 11:45 PM IST

निर्भया स्क्वायड टीम का स्वागत,  Welcome to Nirbhaya Squad Team
जयपुर पुलिस कमिश्नरेट की निर्भया टीम

जयपुर. राजधानी में कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है. कोरोना संकट के बीच जयपुर पुलिस कमिश्नरेट की निर्भया स्क्वायड टीम अपनी ड्यूटी बखूबी निभा रही है. निर्भया टीम लगातार जयपुर के कर्फ्यू ग्रस्त इलाकों में फ्लैग मार्च निकाल रही है और लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए भी जागरूक किया जा रहा है.

निर्भया टीम का पुष्प वर्षा कर किया गया स्वागत

जयपुर में शनिवार को निर्भया टीम का पुष्प वर्षा कर स्वागत किया गया. निर्भया स्क्वायड टीम वैशाली नगर के गांधी पथ क्षेत्र में पहुंची, जहां पर लोगों को कोरोना से बचाव के लिए जागरूक किया. इस दौरान स्थानीय लोगों ने पुष्प वर्षा कर निर्भया टीम का भव्य स्वागत किया. लोगों ने विषम परिस्थितियों में अपनी ड्यूटी कर रही निर्भया टीम के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि कोरोना के इस कठिन समय में बड़े ही धैर्य और उत्साह के साथ महिलाओं बच्चों और बुजुर्गों की सेवा व सुरक्षा के लिए निर्भया टीम काफी अच्छा कार्य कर रही है.

पढ़ें-'Dear Mam...मैं बुजदिल नहीं था...बस तनाव नहीं झेल पाया'

इस मौके पर लोगों ने नारी शक्ति को सलाम करते हुए निर्भया टीम की ओर से किए गए सामाजिक कार्यों के लिए आभार जताया और सम्मानित किया. इस दौरान स्थानीय महिलाओं ने तालियां बजाकर महिला पुलिसकर्मियों का स्वागत कर उन्हें सैनिटाइजर, मास्क, ग्लव्ज और स्कार्फ भेंट किए.

निर्भया स्क्वायड टीम की नोडल अधिकारी एडिशनल डीसीपी सुनीता मीणा ने सभी लोगों को विश्वास दिलाया कि निर्भया टीम आपके साथ है. आप घरों में रहें और सुरक्षित रहें. घरों में भी सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करते हुए मास्क और सैनिटाइजर का उपयोग करें. लॉकडाउन और सरकार की ओर से जारी की गई एडवाइजरी की पालना करें. अगर कोई परेशानी हो तो पुलिस हेल्पलाइन नंबर 1090 या 112 पर फोन करें, तुरंत सहायता की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details