राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

करोड़ों की धोखाधड़ी मामले में आरोपी पिता और पुत्र प्रोडक्शन वारंट पर गुजरात से गिरफ्तार

जयपुर की श्यामनगर थाना पुलिस ने करोड़ो रूपये की धोखाधड़ी के मामले में नरेंद्रपाल कक्कड़ और उसके बेटे मनीष कक्कड़ को गिरफ्तार किया है. दोनों ठगों को पुलिस ने अहमदाबाद जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर जयपुर ले आई है. कक्कड़ पिता पुत्र के खिलाफ जयपुर, अलवर सहित कई थानों में भी ठगी के मामले दर्ज है.

By

Published : Jul 25, 2019, 12:00 AM IST

पुलिस के साथ गिरफ्तार आरोपी

जयपुर. श्याम नगर थाना पुलिस ने प्रोडक्शन वारंट के तहत धोखाधड़ी के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों पर नेटवर्किंग के जरिए कई लोगों के साथ करोड़ो की धोखाधड़ी करने का आरोप है. राजस्थान पुलिस ने उन्हें अहमदाबाद जेल से प्रोडक्शन वारंट के तहत गिरफ्तार किया है.

दरअसल, जयपुर के श्यामनगर थाने में परिवादी कुंजबिहारी ने ठगी का मुकदमा दर्ज करवाया था. जिसमें नरेंद्र पाल कक्कड़ और मनीष कक्कड़ द्वारा ठगी का शिकार होना बताया था. जिसके बाद पुलिस ने ठगी के आरोप में अहमदाबाद जेल से प्रोडक्शन वारंट पर नरेंद्र पाल कक्कड़ और उसके पुत्र मनीष कक्कड़ को गिरफ्तार कर लिया. दोनो ने मिलकर नेटवर्किंग के जरिए परिवादी से 3 करोड़ 10 लाख रुपये की ठगी की थी.

करोड़ों की धोखाधड़ी मामले में आरोपी पिता और पुत्र प्रोडक्शन वारंट के तहत गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार ठगी के आरोप में गिरफ्तार किए गए पिता-पुत्र विभिन्न कंपनियों के रिचार्ज के नाम पर लोगों से रुपए लेते हैं और फिर रिचार्ज कर उनके साथ ठगी की वारदात को अंजाम देते थे. जिसके बाद मौका देखकर अपना ठिकाना बदलकर फरार हो जाते. ऐसे में दोनों पिता पुत्र कई लोगो को अपने जाल में फंसा कर ठगी कर चुके है. कक्कड़ पिता पुत्र के खिलाफ जयपुर, अलवर सहित कई थानों में भी ठगी के मामले दर्ज है. ऐसे में पुलिस ठग नरेंद्रपाल कक्कड़ और मनीष कक्कड़ से पूछताछ कर रही है. जिसके बाद और भी कई ठगी के मामलों का खुलासा हो सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details