राजस्थान

rajasthan

By

Published : Nov 18, 2019, 8:15 PM IST

ETV Bharat / city

जयपुरः सर्च अभियान के तहत पुलिस ने 7 शातिर बदमाशों को किया गिरफ्तार, बना रहे थे डकैती की योजना

जयपुर में पुलिस की ओर से चलाए गए सर्च अभियान के तहत 7 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया. साथ ही उनके पास से पिस्टल और जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं.

जयपुर पुलिस बदमाश गिराफ्तार,Jaipur police search operation

जयपुर.राजधानी के बगरू थाना इलाके की शंकरा रेजिडेंसी के ईडब्ल्यूएक्स फ्लैट्स में पुलिस की ओर से चलाए गए सर्च अभियान के तहत 7 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया गया. जिनके कब्जे से पुलिस ने पिस्टल और जिंदा कारतूस भी बरामद किए. वहीं पुलिस की जांच में सामने आया है कि आरोपी डकैती की योजना बना रहे थे. बदमाशों ने एक दिन पहले ही एटीएम लूटने का प्रयास किया था, लेकिन कामयाब नहीं हो पाए थे.

सर्च अभियान के तहत पुलिस ने 7 शातिर बदमाशों को किया गिरफ्तार

डीसीपी वेस्ट कावेंद्र सिंह सागर ने बताया कि मुख्य सरगना अजय और मोंटी वारदात के बाद पहले वाले बदमाशों को बदल लेते हैं. जिससे किसी को संदेह नहीं हो. तलाशी के दौरान पुलिस को फ्लैट में शराब की काफी बोतलें भी मिली है.पूछताछ में सामने आया है कि बदमाश किसी बड़े व्यवसाई के यहां डकैती डालने की योजना बना रहे थे, टीम का अहम सदस्य मोंटी नारनौल हरियाणा का रहने वाला है.

पढ़ेंः स्पेशल: डूंगरपुर में तकनीकी शिक्षा का बंटाधार, संविदा शिक्षकों के भरोसे संचालित हो रही ITI में 85 फीसदी पद खाली

वहीं पुलिस ने बदमाशों को सोमवार को कोर्ट में पेश किया. जिसके बाद कोर्ट सभी आरोपियों को 4 दिन की रिमांड पर भेजस दिया है. हिस्ट्रीशीटर अजय सिंह गैंग का सरगना है. वहीं रवि अलग -अलग टीम बनाकर एटीएम लूट और डकैती की वारदातों को अंजाम देता था, आरोपियों के खिलाफ जयपुर वेस्ट जिले के अलावा राजस्थान के अलग-अलग जिलों में एटीएम लूट और डकैती के दर्जनों मामले दर्ज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details