राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुरः CAA के खिलाफ पैदल मार्च पूरा कर मंच पर पहुंचे सीएम गहलोत, सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त

राजधानी जयपुर में रविवार को नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ एक विशाल पैदल मार्च निकाला गया. जिसमें मुख्यमंत्री अशोक गहलोत समेत कई दिग्गज नेता शामिल हुए.

By

Published : Dec 22, 2019, 2:18 PM IST

Strong security arrangements, jaipur news, जयपुर न्यूज
नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ जयपुर में पैदल मार्च को लेकर रहे सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त

जयपुर. राजधानी जयपुर में रविवार को नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ एक विशाल पैदल मार्च निकाला गया, जिसमें मुख्यमंत्री अशोक गहलोत समेत कई दिग्गज नेता भी शामिल हुए.

नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ जयपुर में पैदल मार्च

बता दें कि इस दौरान जयपुर पुलिस की ओर से सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त किए गए. इस विरोध प्रदर्शन को देखते हुए 7500 से अधिक पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया. इसके साथ ही ड्रोन के माध्यम से शहर के अलग-अलग इलाकों में निगरानी रखी जा रही है. वहीं रैली के दौरान भी एसटीएफ और आरएसी की विभिन्न टुकड़िया मुस्तैद रही.

पढ़ेंःदेशवासियों के लिए गर्व की बात है कि मुस्लिम स्कॉलर संस्कृत का विद्वान है: अशोक गहलोत

इसके साथ ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के चारों तरफ सुरक्षा घेरा बनाकर ईआरटी और क्यूआरटी के कमांडो रैली में साथ-साथ चलते रहे. इसके साथ ही राजधानी के संवेदनशील इलाकों में भी एसटीएफ की टुकड़ियों को तैनात किया गया है. गांधी सर्किल पर बनाए गए मंच के आसपास सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए. साथ ही अनेक स्थानों पर बैरिकेड लगाए गए हैं. इसके साथ ही गांधी सर्किल पर हो रही रैली को देखते हुए पुलिस मुख्यालय से डीजीपी भूपेंद्र सिंह यादव और डीजी लॉ एंड ऑर्डर एमएल लाठर अभय कमांड सेंटर के माध्यम से निगरानी रखे हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details