राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

संयम ने खुद को बताया था गांधी-नेहरू परिवार का 'गुलाम'...अब सीएम सलाहकार नागर बोले- सोनिया और कांग्रेस के लिए दे सकता हूं जान

मुख्यमंत्री गहलोत के सलाहकार संयम लोढ़ा ने मंगलवार को सदन में खुद को गांधी और नेहरू परिवार का गुलाम बताया था. लेकिन अब मुख्यमंत्री के ही दूसरे सलाहकार और विधायक बाबूलाल नागर ने कहा है कि यदि कांग्रेस पार्टी और सोनिया गांधी को उनके प्राणों की भी जरूरत हो तो, वह अपने (CM Advisor Nagar Big Statement) प्राण देने से पीछे नहीं हटेंगे. ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी ने कहा कि हम ही नहीं, हर कार्यकर्ता कांग्रेस पार्टी और सोनिया गांधी के साथ है.

By

Published : Mar 23, 2022, 4:11 PM IST

CM Advisor Nagar Big Statement
सीएम सलाहकार नागर

जयपुर.विधानसभा में हरिदेव जोशी पत्रकारिता यूनिवर्सिटी संशोधन बिल पर बहस के दौरान सिरोही से निर्दलीय विधायक और सीएम के सलाहकार संयम लोढ़ा ने मंगलवार को खुद समेत (Independent MLA Sanyam Lodha on Gandhi Nehru Family) अन्य कांग्रेस नेताओं को गांधी-नेहरू परिवार का 'गुलाम' बताया था. वहीं, अब सीएम सलाहकार नागर ने कांग्रेस और सोनिया गांधी को लेकर बड़ा बयान दिया है. दूदू से निर्दलीय विधायक और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सलाहकार बाबूलाल नागर कहते हैं किसी के प्रति आस्था रखना गुलामी नहीं होती. जहां तक सोनिया गांधी का सवाल है तो वह त्याग की देवी हैं और राजीव गांधी गरीबों के मसीहा हैं.

नागर ने कहा कि कांग्रेस के कारण ही मुझ जैसे दलित समाज से आने वाले साधारण व्यक्ति 3-4 बार विधायक बना. नागर ने कहा कि यही कारण है कि यदि कांग्रेस पार्टी और सोनिया गांधी को मेरे प्राणों की आवश्यकता होगी तो मैं प्राण दे दूंगा और अपने परिवार से पुछूंगा तक नहीं. वहीं, ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी से जब संयम लोढ़ा के बयान का जिक्र करते हुए सवाल किया गया तो (Bhanwar Singh Bhati Supported Gandhi Family) उन्होंने कहा कि संयम जी ने क्या बोला, यह तो उनसे ही पूछिए. लेकिन हम सब कांग्रेस पार्टी और सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के साथ हैं.

पढ़ें :सदन में भावुक हुए 'संयम', बोले- हां हम हैं गांधी परिवार के गुलाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details