राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

दिग्विजय सिंह के लिए हवन करने वाले मिर्ची बाबा को पकड़ कर लाओ और 5 लाख का इनाम पाओ : भाजपा उपाध्यक्ष आहूजा

अपने बयानों से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले ज्ञानदेव आहूजा ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. हालांकि जब उन्हें एहसास हुआ तो उन्होंने बात को संभाला और अपने बयान से पलट गए.

By

Published : May 28, 2019, 4:37 PM IST

Updated : May 28, 2019, 4:45 PM IST

ज्ञानदेव आहूजा ने रखा इनाम, कहा पकड़कर लाओ, अग्नि में समाधि हम दिलवा देंगे

जयपुर.लोकसभा चुनाव में मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की जीत के लिए हवन करने वाले स्वामी वैराग्य नंद और मिर्ची बाबा को पकड़ कर लाने वाले इंसान को भाजपा ने ₹5 लाख रुपए का इनाम देने की घोषणा की है. यह घोषणा राजस्थान भाजपा के उपाध्यक्ष और पूर्व विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने की है.

VIDEO : दिग्विजय सिंह के लिए हवन करने वाले संत को पकड़कर लाने पर 5 लाख का इनाम

साथ ही आहूजा ने यह भी कह डाला कि इस बाबा को बस एक बार पकड़ कर ले आए, बाकी इसे समाधि दिलाने का काम हम सब करवा लेंगे. हालांकि ज्ञानदेव आहूजा के यह विवादित बयान हैं, क्योंकि किसी भी व्यक्ति को पकड़ कर लाने पर इनाम देने का बयान तो सियासी माना जा सकता है लेकिन जिंदा व्यक्ति को अग्नि के हवन कुंड में समाधि दिलवाने की बात कहना अपने आप में भाजपा नेताओं बड़बोलेपन को दर्शाता है. आप भी सुनिए क्या बोले भाजपा के पूर्व विधायक ज्ञानदेव आहूजा...

जुबान फिसली तो फिर पलटे ज्ञानदेव आहूजा
अपने बड़बोलापन की आदत के चलते ज्ञानदेव आहूजा ने दिग्विजय सिंह के लिए हवन करने वाले तथाकथित संत को हवन कुंड में समाधि दिलवाने का बयान तो दे डाला. लेकिन जब उनसे पूछा गया कि क्या आप कानून हाथ में लेंगे तो आहूजा को अपनी भूल का एहसास हुआ और तुरंत उन्होंने अपनी बात संभालते हुए कहा कि हम समाधि नहीं दिलाएंगे बल्कि जिनके लिए समाधि ले रहे थे उन पर प्रेशर डालेंगे.

विवादित बयान के लिए सुर्खियों में रहते हैं आहूजा
प्रदेश भाजपा का यह नेता अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. आहूजा द्वारा पूर्व में हनुमान जी को आदिवासी बताने और इंदिरा गांधी व राहुल गांधी और जेएनयू को लेकर दिए गए विवादित बयानों को लेकर मीडिया की सुर्खियां भी बने लेकिन अपने इसी बड़बोलेपन के चलते आहूजा ने एक तथाकथित संत को हवन कुंड में जबरदस्ती समाधि दिलवाने तक की बात कह डाली, जो कहीं ना कहीं भाजपा के इस नेता के बड़बोलेपन को प्रदर्शित करती है.

Last Updated : May 28, 2019, 4:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details