राजस्थान

rajasthan

By

Published : May 3, 2021, 10:28 AM IST

Updated : May 3, 2021, 2:16 PM IST

ETV Bharat / city

उदयपुर मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन टैंक के लिए गुलाबचंद कटारिया ने दी विधायक कोष के खर्च को स्वीकृति

राजस्थान में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर और कोविड मरीजों की लगातार बढ़ती संख्या के बीच संसाधनों की कमी आड़े आ रही है. ऐसे में भामाशाह और जनप्रतिनिधि ऑक्सीजन प्लांट सहित अन्य सुविधाओं के लिए सहयोग कर रहे हैं. भाजपा के वरिष्ठ विधायक और नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने उदयपुर की आरएनटी मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन टैंक के लिए 74.81 लाख रुपए विधायक कोष से खर्च करने की स्वीकृति दी है.

Oxygen plant in Rajasthan, RNT Medical College
उदयपुर मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन टैंक के लिए गुलाबचंद कटारिया ने स्वीकृत

जयपुर. राजस्थान में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर और कोविड मरीजों की लगातार बढ़ती संख्या के बीच संसाधनों की कमी आड़े आ रही है. ऐसे में भामाशाह और जनप्रतिनिधि ऑक्सीजन प्लांट सहित अन्य सुविधाओं के लिए सहयोग कर रहे हैं. भाजपा के वरिष्ठ विधायक और नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने उदयपुर की आरएनटी मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन टैंक के लिए 74.81 लाख रुपए विधायक कोष से खर्च करने की स्वीकृति दी है.

पढ़ें-महामारी रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़ा आज से लागू, बेवजह सड़कों पर घूमने वाले लोग होंगे क्वॉरेंटाइन

गुलाबचंद कटारिया ने उदयपुर जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी को इस संबंध में पत्र लिखा है. इसमें कहा कि उदयपुर के आरएनटी मेडिकल कॉलेज में एसएसबी में भर्ती कोविड-19 मरीजों को ऑक्सीजन की सुचारू आपूर्ति के लिए डॉ. लाखन पोसवाल ने लिक्विड ऑक्सीजन टैंक की आवश्यकता बताई है. इस टैंक के लिए उन्होंने अपने विधायक कोष से 74.81 लाख रुपए स्वीकृत करने की अनुशंसा की है. जिसकी कार्यकारी एजेंसी आरएनटी मेडिकल कॉलेज उदयपुर को बनाया जाएगा.

Last Updated : May 3, 2021, 2:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details