राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

ओला कैब चालक से मारपीट कर, कार छीन भागे बदमाश

जयपुर में एक कैब चालक से देर रात तीन बदमाशों ने मारपीट कर उसकी कार छीन ली. बदमाशों ने पिता की तबीयत अधिक खराब होने की बताकर कैब हायर की थी. जख्मी कैब चालक अब न्याय पाने की आस में है.

By

Published : Jul 31, 2019, 2:57 AM IST

ओला कैब चालक से मारपीट कर, कार छीन भागे बदमाश

जयपुर.राजधानी के श्यामनगर थाना इलाके में एक कैब चालक से मंगलवार देर रात तीन बदमाशों ने मारपीट कर उसकी कार छीन ली. बदमाशों ने पिता की तबीयत अधिक खराब होने को बताकर कैब हायर की थी. वहीं जख्मी कैब चालक ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया है.

ओला कैब चालक से मारपीट कर, कार छीन भागे बदमाश

जानकारी के अनुसार अलवर राजगढ़ हाल प्रतापनगर गोदावरी अपार्टमेंट निवासी रमेश चन्द मीणा ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है कि ओला कंपनी में कार लगा रखी है. ऐसे में रात को दो सौ फुट बाइपास के पास हीरापुरा में एक राइड की सूचना मिली. जिसको उसने एक बार तो कैंसिल कर दिया. लेकिन तभी तीन लोग आए और कैंसिल बुकिंग को अपनी बताकर सिरसी रोड पर छोड़ने के लिए कहा.

उसने बताया कि मना करने पर पिता की तबीयत ज्यादा खराब होने की कहकर ले गए. सिरसी रोड बिंदायका क्षेत्र में पहुंचने पर उन्होंने पानी पीने के बहाने कार रुकवाई और वहीं पर पीछे बैठे एक बदमाश ने सिर में पिस्तौल की बट से दे मारी. इसके बाद तीनों ने मारपीट की और आगे चलकर चलती कार से उसे फेंककर कार को लेकर फरार हो गए. जिसके बाद चालक ने स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस और साथियों को सूचना दी.

वहीं कैब चालकों से मारपीट और लूट के मामलों में बढ़ती घटना और रमेश के साथ हुई वारदात से नाराज सारथी सेवा संस्था से जुड़े कैब चालकों ने प्रशासन को चेताया है. उन्होंने कहा कि यदि आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी नहीं हुई और कार बरामद नहीं हुई तो वे जाम लगा देंगे. इस जाम में कोई भी निजी कैब सर्विस उपलब्ध नहीं होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details