राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुरः हाइवे पर ट्रक चालकों से लूट की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार

राजधानी जयपुर में चोरी और लूट की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. जयपुर की करधनी थाना पुलिस ने हाइवे पर ट्रक लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने एक किन्नर समेत दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. बदमाश किन्नर दिखाकर पहले ट्रक को रुकवाते थे और ड्राइवर के बाहर आते ही लूट की वारदात को अंजाम देते थे.

By

Published : Dec 2, 2020, 3:22 AM IST

gang of truck drivers robbed, robbery of truck drivers in Jaipur
हाइवे पर ट्रक चालकों से लूट की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश

जयपुर. जिले की करधनी थाना पुलिस ने हाइवे पर ट्रक लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने एक किन्नर समेत दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

जानकारी के मुताबिक करधनी थाना पुलिस ने हाईवे पर ट्रक चालकों को लूटने वाली गैंग के दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जबकि दो अन्य बदमाश मौके से फरार होने में कामयाब हो गए. बदमाशों ने ट्रक ड्राइवरों को रोककर उनके मोबाइल और नकदी लूटने की वारदात को अंजाम दिया था. इसके बाद बदमाश लूट करने की फिराक में घूम रहे थे. लेकिन, पुलिस ने वारदात को अंजाम देने से पहले ही बदमाशों को दबोच लिया.

पुलिस के मुताबिक बीती रात को करधनी थाना इलाके में एक्सप्रेस हाईवे पर तीन बदमाश और एक किन्नर चालकों को लूट रहे थे. बदमाश पहले किन्नर को आगे दिखाकर ट्रक को रुकवाने का काम करते हैं. जैसे ट्रक ड्राइवर किन्नर से बात करने के लिए बाहर आता है, तो बदमाश हमला कर ट्रक ड्राइवर से मोबाइल और नगदी लूट की वारदात को अंजाम देते हैं.

पढ़ें-कोटाः अवैध मादक पदार्थों की तस्करी करते दो गिरफ्तर, गांजा बरामद

बता दें, बदमाशों ने एक लोडिंग चालक से भी लूट की वारदात को अंजाम दिया था. देर रात लोडिंग वाहन शादी से सामान लेकर लौट रहा था. लुटेरों ने वाहन को रोककर मोबाइल और नकदी छीनने की वारदात को अंजाम दे दिया. पीड़ित चालक ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस की गश्ती दल को देखकर बदमाश मौके से फरार हो गए. वहीं, पुलिस ने एक बदमाश और किन्नर को कार समेत पकड़ लिया. पुलिस गिरफ्त में आए दोनों बदमाशों से पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details