राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह के चार तस्कर गिरफ्तार

गुलाबी नगरी में आपरेशन क्लीन स्वीप के तहत पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. जयपुर पुलिस कमिश्नरेट की क्राइम ब्रांच टीम ने मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले चार अंतरराज्यीय तस्करों को तस्करी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है.

By

Published : Jul 7, 2020, 12:46 AM IST

jaipur news  smugglers of drug trafficking  smugglers of interstate gang arrested  etv bharat news  crime branch team  operation clean sweep
अंतरराज्यीय गिरोह के चार तस्कर गिरफ्तार

जयपुर.'ऑपरेशन क्लीन स्वीप' अभियान के तहत जयपुर पुलिस कमिश्नरेट की क्राइम ब्रांच टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध रूप से मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले एक अंतरराज्यीय तस्कर गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने मामले में चार अंतरराज्यीय तस्करों को दबोचा है. पुलिस ने गिरफ्तार तस्करों से 1 किलो 150 ग्राम चरस और करीब 10 किलो गांजा बरामद किया.

अंतरराज्यीय गिरोह के चार तस्कर गिरफ्तार

तस्कर गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए पुलिस ने तस्कर विशाल कुमार, नर्सरी जांगिड़, मोहित और वीरेंद्र पाल को गिरफ्तार किया है. इनके कब्जे से पुलिस ने तस्करी में इस्तेमाल तीन लग्जरी कारों को भी जब्त किया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी हिमाचल और मुंबई से अवैध रूप से मादक पदार्थ लेकर जयपुर आए थे. जयपुर में मादक पदार्थ की सप्लाई की जानी थी. मगर जयपुर कमिश्नरेट की क्राइम ब्रांच टीम को शातिर तस्कर गैंग के बारे में जानकारी मिली, जिसके बाद क्राइम ब्रांच की अलग-अलग टीमों ने दो जगह नाकाबंदी के दौरान आरोपियों की घेराबंदी कर दबोच लिया.

यह भी पढ़ेंःश्रीगंगानगरः नशे की गोलियों के साथ 6 गिरफ्तार, 2 बाइक और एक टेंपो जब्त

क्राइम ब्रांच की टीम ने एक कार्रवाई को दौलतपुरा टोल के पास और दूसरी कार्रवाई को बिलोची के पास अंजाम दिया. वहीं पुलिस की पूछताछ में सामने आया है कि, सभी आरोपी लंबे समय से तस्करी के गोरखधंधे में लिप्त हैं और हिमाचल व मुंबई से जयपुर में अवैध रूप से गांजा और चरस की सप्लाई करते हैं. बहरहाल पुलिस सभी आरोपियों से कड़ी पूछताछ कर रही है, जिसके बाद तस्करी नेटवर्क के और शातिरों की भी गिरफ्तारी हो सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details