राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

MP कांग्रेस विधायकों से मिलने रिसोर्ट पहुंचे कांग्रेस नेता मुकुल वासनिक और हरीश रावत, स्ट्रेटजी पर होगा मंथन

मध्यप्रदेश से जयपुर पहुंचे विधायकों से मिलने रिसोर्ट ब्यूनाविस्ता में मुकुल वासनिक और हरीश रावत पहुंचे. वहीं कुछ देर में ट्री हाउस में रुके मध्य प्रदेश के विधायक भी होटल ब्यूना विस्ता पहुंचेंगे. यहां होगी राज्यसभा उम्मीदवार के लिए नामांकन के प्रस्ताव पर हस्ताक्षर लिए जाएंगे.

By

Published : Mar 12, 2020, 2:53 PM IST

Mukul Wasnik Harish Rawat reached Jaipur, जयपुर पहुंचे मुकुल वासनिक हरीश रावत
रिसोर्ट ब्यूना विस्ता पहुंचे कांग्रेस नेता

जयपुर.राजधानी के रिसोर्ट ब्यूना विस्ता में कांग्रेस महासचिव मुकुल वासनिक और हरीश रावत पहुंच गए हैं और होटल ट्री हाउस में रुके बाकी विधायक भी कुछ ही देर में रिसोर्ट ब्यूना विस्ता पहुंचेंगे. जहां पर इन सभी विधायकों के साथ मुकुल वासनिक और हरीश रावत बैठकर चर्चा करेंगे और राज्यसभा के लिए जो नामांकन पत्रों पर प्रस्तावकों के हस्ताक्षर लेंगे.

रिसोर्ट ब्यूना विस्ता पहुंचे कांग्रेस नेता

जानकारी के अनुसार 16 मार्च को होने विधानसभा सत्र को लेकर भी विधायकों से चर्चा की जाएगी. विधायक होटल ब्यूना विस्ता में बैठ कर ही आगे की रणनीति बनाएंगे. बता दें बुधवार को जयपुर पहुंचने पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी विधायकों को लेने विमानतल पर पहुंचे थे.

पढ़ें- मध्य प्रदेश से जयपुर आए कांग्रेसी विधायक रिसॅार्ट में आराम फरमाते नजर आए, जा सकते हैं घूमने

बता दें मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार में चल रही उठा पटक के बाद कांग्रेस के 86 विधायकों को जयपुर लाया गया. जयपुर आए विधायकों के लिए दो रिसोर्ट बुक कराए गए हैं. इनमें कुछ विधायकों को 'ब्यूना विस्टा' रिसोर्ट में रखा गया है. वहीं, 38 विधायकों को 'ट्री हाउस' रिसोर्ट में रखा गया है. इन विधायकों के साथ लगातार मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लगातार संपर्क बना रखा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details