राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुरः चेन स्नेचिंग की वारदातों का शतक लगाने वाली गैंग के 6 शातिर गिरफ्तार, 36 चेन बरामद

राजधानी में बुधवार को पुलिस ने 6 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर करीब 100 से ज्यादा चेन स्नेचिंग, चोरी, नकबजनी की वारदातों का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने इन बदमाशों से लूटी गई करीब 35 चेन और चोरी की बाइक भी बरामद की है. फिलहाल, पुलिस बदमाशों से पूछताछ कर रही है.

By

Published : Feb 5, 2020, 9:05 PM IST

चेन स्नेचिंग का खुलासा, Jaipur Police News
चेन स्नेचिंग गैंग का खुलासा

जयपुर. राजधानी में बेखौफ बदमाश दिनदहाड़े चेन स्नेचिंग की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. ऐसे में बढ़ती चेन स्नेचिंग की वारदातों को लेकर जयपुर पुलिस को बुधवार को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने 6 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर करीब 100 से ज्यादा चेन स्नेचिंग, चोरी, नकबजनी की वारदातों का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने इन बदमाशों से लूटी गई करीब 35 चेन और चोरी की बाइक भी बरामद की है.

चेन स्नेचिंग गैंग का खुलासा

पुलिस के अनुसार बाइक सवार यह चेन स्नेचर मंगलवार रात कोई चेन स्नेचिंग की वारदातों को अंजाम दे रहे थे. इन बदमाशों ने बीते दिनों जयपुर के अलग-अलग थाना इलाकों में करीब 100 से ज्यादा चेन स्नेचिंग की वारदातों को अंजाम दिया है.

पढ़ें- मंत्री के दखल के बाद ब्रह्मपुरी थाने में FIR दर्ज, कमिश्नर ने SHO को किया सस्पेंड

पुलिस की संयुक्त टीम ने इस गिरोह का पर्दाफाश कर इनके कब्जे से लूटी गई 35 चेन और चोरी की पावर बाइक भी बरामद की है. पुलिस के अनुसार नशा करने और अपने शौक पूरे करने के लिए ये युवक चेन स्नेचिंग की वारदात करते हैं और फिर आधे दामों में बेच देते हैं.

बता दें कि, आरोपी इमरान उर्फ जाम, फैसल उर्फ फेजर, मुकेश कुमार, मोहम्मद इकराम उर्फ सोयल, पुरुषोत्तम दास और सादिक उर्फ शोयब खान लग्जरी लाइफ जीने और अपने शौक पूरा करने के लिए चेन स्नेचर बन गए. फिलहाल, पुलिस गिरफ्तार बदमाशों से पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details