राजस्थान

rajasthan

By

Published : Sep 8, 2020, 3:25 PM IST

ETV Bharat / city

जयपुर : आपसी विवाद में बदमाश ने मारी युवक को गोली, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

जयपुर में फायरिंग की वारदात थमने का नाम ही नहीं ले रही है. आपसी विवाद के चलते मंगलवार को बदमाश द्वारा एक युवक पर जानलेवा हमला करते हुए फायरिंग की गई है. हालांकि, वारदात के बाद से बदमाश कमल सिंह फरार चल रहा है. जिसकी तलाश में उसके ठिकानों पर पुलिस द्वारा दबिश दी जा रही है.

jaipur crime news, जयपुर की खबर,  राजस्थान न्यूज, jaipur news,  rajasthan news,  etvbharat news,  जयपुर में मारपीट,  विश्वकर्मा थाना पुलिस,  जयपुर हत्या मामला,  jaipur murder case
पुलिस द्वारा की गई नाकाबंदी

जयपुर.राजधानी में मंगलवार को एक बार फिर से फायरिंग की वारदात सामने आई है. इस बार एक शातिर बदमाश द्वारा आपसी विवाद के चलते एक युवक पर जानलेवा हमला करते हुए फायरिंग की गई है. फायरिंग की वारदात को अंजाम देने के बाद शातिर बदमाश मौके से फरार हो गया है, जिसकी तलाश में पुलिस की टीम दबिश की कार्रवाई को अंजाम दे रही है.

आपसी विवाद के चलते बदमाश ने मारी युवक को गोली

जानकारी के अनुसार फायरिंग की वारदात के बाद घटनास्थल और उसके आसपास के थाना क्षेत्रों में पुलिस द्वारा नाकाबंदी करवाई गई है. पुलिस के आला अधिकारी भी घटनास्थल का मौका मुआयना कर रहे हैं.

पढ़ेंः जयपुर के पेट्रोल पंप संचालक के मर्डर और लूट मामले में 4 आरोपियों को पुलिस ने दबोचा

गौरतलब है कि सोमवार को विश्वकर्मा थाना क्षेत्र में एक व्यवसायी पर जानलेवा हमला करते हुए फायरिंग कर लाखों रुपए लूटे गए और व्यवसाई की मौत हो गई तो वहीं मंगलवार को सांगानेर सदर थाना क्षेत्र में एक शातिर बदमाश कमल सिंह द्वारा वीआईटी कॉलेज के पास खाने का ठेला लगाने वाले एक युवक पर जानलेवा हमला करते हुए फायरिंग की गई.

बताया जा रहा है कि बदमाश कमल सिंह का युवक के साथ कोई विवाद चल रहा है और आपसी विवाद के चलते ही फायरिंग की इस वारदात को अंजाम दिया गया है. हालांकि, वारदात के बाद से बदमाश कमल सिंह फरार चल रहा है. जिसकी तलाश में उसके ठिकानों पर पुलिस द्वारा दबिश दी जा रही है. फायरिंग में गंभीर रूप से घायल हुए युवक को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details