राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

विवादित बोल मंत्री भंवरलाल मेघवाल की आदत में शुमार : राजेंद्र राठौड़

मंत्री भंवरलाल मेघवाल द्वारा महिला पुलिसकर्मी से बदसलूकी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद भाजपा ने भी मेघवाल पर जुबानी हमला बोल दिया है. भाजपा विधायक दल के उपनेता राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि मेघवाल विवादित बयान देने वाले नेता हैं.

By

Published : May 9, 2019, 7:23 PM IST

मंत्री भंवरलाल मेघवाल

जयपुर. प्रदेश में मतदान के दौरान गहलोत सरकार के मंत्री मास्टर भंवरलाल मेघवाल द्वारा एक महिला पुलिसकर्मी से बदसलूकी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब भाजपा ने भी मेघवाल पर जुबानी हमला बोल दिया है. भाजपा विधायक दल के उपनेता राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि मेघवाल विवादित बयान देने वाले नेता हैं, और यह उनकी पुरानी आदत है.

विवादित बोल मंत्री भंवरलाल मेघवाल की आदत में शुमार : राजेंद्र राठौड़

जयपुर कलेक्ट्रेट सर्किल पर गुरुवार को भाजपा के विरोध प्रदर्शन के दौरान महिला मोर्चा की प्रदेश महामंत्री मंजू शर्मा ने जहां सरकार से मेघवाल के इस्तीफे की मांग कर डाली, तो वहीं राठौड़ ने कहा कि मेघवाल उनके जिले से आते हैं. ऐसे में उनके बारे में ज्यादा तो बोलना ठीक नहीं होगा, लेकिन इस प्रकार की टिप्पणी करना और बड़े बोलना मेघवाल की आदत में शुमार है.

गौरतलब है कि हाल ही में प्रदेश में लोकसभा चुनाव के तहत मतदान के दौरान मास्टर भंवरलाल मेघवाल का मतदान केंद्र से एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें महिला पुलिसकर्मी द्वारा मंत्री के साथ मतदान केंद्र के भीतर जा रहे मीडियाकर्मियों को रोकने पर मेघवाल महिला पुलिसकर्मी के साथ बदसलूकी करते नजर आ रहे हैं. भाजपा नेता सोशल मीडिया में वायरल वीडियो को लेकर गहलोत सरकार के मंत्रियों को भेजने में जुटे हैं, ताकि इसका सियासी फायदा मिल सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details