राजस्थान

rajasthan

FIR से महिलाओं के नाम हटाने के एवज में ASI ने मांगी 75 हजार की रिश्वत, ACB ने दलाल समेत दबोचा

By

Published : Aug 29, 2019, 5:09 PM IST

घूसखोरों के खिलाफ एसीबी का अभियान लगातार जारी है. इसी क्रम में जयपुर ब्यूरो टीम ने मानसरोवर थाने में तैनात एक एएसआई को 75 हजार रुपए बतौर रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा है. इसके साथ ही एक दलाल को भी गिरफ्तार किया गया है.

जयपुर में एसीबी कार्रवाई, acb trap in jaipur

जयपुर.रिश्वतखोरों के खिलाफ एसीबी का हल्ला बोल लगातार जारी है. एसीबी ने आज ट्रैप की कार्रवाई को अंजाम देते हुए एक रिश्वतखोर एएसआई और दलाल को गिरफ्तार किया है.
एसीबी टीम ने राजधानी के मानसरोवर थाने में तैनात एएसआई रतिराम यादव को दलाल ताराचंद के मार्फत 75000 रुपए की रिश्वत राशि लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया. रिश्वत की यह राशि परिवादी से मानसरोवर थाने में दर्ज एक प्रकरण में धाराएं कम करने और मुकदमे में से महिलाओं के नाम हटाने की एवज में मांगी गई.

जयपुर में एसीबी टीम की बड़ी कार्रवाई, एएसआई को रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा

रिश्वत की मांग किए जाने पर परिवादी ने एसीबी मुख्यालय में शिकायत दर्ज करवाई. शिकायत का सत्यापन करने के बाद आज ACB की टीम ने ट्रैप की कार्रवाई को अंजाम देते हुए रिश्वतखोर एएसआई रतिराम यादव और दलाल ताराचंद को गिरफ्तार कर लिया. एएसआई रतिराम यादव द्वारा डेढ़ लाख रुपए की मांग की गई थी जिसके बाद सौदा 75000 रुपए में फिक्स हुआ.

पढ़ेंःअब हर मंगलवार और गुरुवार को डिप्टी सीएम पायलट करेंगे जन सुनवाई

आज गुरुवार को रतिराम ने परिवादी को रिश्वत राशि लेकर मानसरोवर थाने के पास एक चाय की थड़ी पर बुलाया और रिश्वत राशि दलाल ताराचंद को देने को कहा. दलाल ताराचंद ने परिवादी से रिश्वत राशि लेने के बाद एसआई रतिराम को रिश्वत राशि लेने के लिए बुलाया और जैसे ही थाने के बाहर रतिराम ने अपनी कार के अंदर बैठ ताराचंद से रिश्वत राशि ली उसी वक्त एसीबी टीम ने दोनों को धर दबोचा. फिलहाल प्रकरण में एसीबी की कार्रवाई जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details