राजस्थान

rajasthan

जयपुर : हॉस्पिटल में तोड़फोड़ और फायरिंग करने वाला बदमाश गिरफ्तार

By

Published : Dec 22, 2020, 8:30 PM IST

जयपुर में मंगलवार को शातिर बदमाश ने एक व्यक्ति पर कृष्णा हॉस्पिटल के अंदर जाकर हमला किया. इसके साथ ही बदमाश ने अस्पताल में तोड़फोड़ कर फायरिंग भी की. जिसके बाद पुलिस ने मामले में शातिर बदमाश सोहेल खान को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बदमाश के पास से एक देसी कट्टा और तीन खाली कारतूस बरामद किए हैं.

जयपुर की ताजा हिंदी खबरें, Jaipur attack case,
हॉस्पिटल में तोड़फोड़ और फायरिंग करने वाला बदमाश गिरफ्तार

जयपुर.राजधानी के श्याम नगर थाना इलाके में 11 दिसंबर को कृष्णा हॉस्पिटल के अंदर तोड़फोड़ और कृष्ण कुमार नामक व्यक्ति पर जानलेवा हमला करने और हॉस्पिटल के बाहर फायरिंग करने का मामला सामने आया था. जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच करते हुए बदमाशों में से एक शातिर बदमाश सोहेल खान को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी के पास से एक देसी कट्टा और तीन खाली कारतूस बरामद किए हैं. पुलिस की गिरफ्त में आया शातिर बदमाश सोहेल खान शातिर बदमाश मुन्ना तलवार की विरोधी गैंग मुशर्रफ और शहजाद डूटी गैंग का सदस्य है.

11 दिसंबर को कृष्ण कुमार एक शादी समारोह में शामिल होकर बाइक से वापस लौट रहा था तभी कृष्णा हॉस्पिटल के सामने एक लाल रंग की कार ने उसकी मोटरसाइकिल को पीछे से टक्कर मारने का प्रयास किया. इस दौरान संतुलन बिगड़ जाने के चलते कृष्ण कुमार बाइक से गिर गया और उसने लाल रंग की कार को पहचान लिया जो कि बदमाश नेमा खान की कार थी.

इस दौरान खुद को बचाने के लिए कृष्ण कुमार भागकर कृष्णा हॉस्पिटल के काउंटर पर जाकर छिप गया और उसका पीछा करते हुए नेमा खान, रवि मीणा और कलीम हॉस्पिटल के अंदर घुस आए. बदमाशों ने लोहे की रॉड से कृष्ण कुमार पर जानलेवा हमला किया.

वहीं, बदमाशों के साथ आए उनके अन्य साथियों ने हॉस्पिटल में तोड़फोड़ करना शुरू कर दिया और दहशत फैलाने के मकसद से हॉस्पिटल के बाहर हवाई फायर किए. जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की और मंगलवार को हॉस्पिटल में तोड़फोड़ करने और फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले सोहेल खान को हथियार के साथ गिरफ्तार किया. फिलहाल पुलिस गिरफ्त में आए शातिर बदमाश से पूछताछ में जुटी है और फरार चल रहे अन्य बदमाशों की तलाश कर रही है.

पढ़ें-बीजेपी-आरएलपी में बढ़ी तकरार, रामलाल बोले- अवसर की राजनीति करते हैं बेनीवाल

रुपयों के लेनदेन के विवाद के चलते किया हमला...

पुलिस की गिरफ्त में आए शातिर बदमाश सोहेल खान ने यह बताया कि नेमा खान और कृष्ण कुमार पूर्व में साथ में काम किया करते थे और उनके बीच रुपयों के लेन-देन को लेकर कोई विवाद हो गया था. जिसके बाद कृष्ण कुमार ने पिछले साल नेमा खान पर फायरिंग की थी और उसी बात का बदला लेने के लिए नेमा खान ने अपने साथियों के साथ मिलकर कृष्ण कुमार पर हमला किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details