राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

भीलवाड़ा में पंचायती राज चुनाव को लेकर भाजपा जिला प्रभारी ने ली कार्यकर्ताओं की बैठक

भीलवाड़ा में प्रस्तावित पंचायती राज चुनाव को लेकर भाजपा जिला प्रभारी दिनेश भट्ट ने जिला कार्यालय में समस्त जनप्रतिनिधियों की बैठक ली है. इस दौरान उन्होंने समस्त कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर कार्य करने के निर्देश दिए.

By

Published : Oct 28, 2020, 3:10 PM IST

Bhilwara news, Panchayati Raj elections, bjp district in-charge took meeting
भीलवाड़ा में पंचायती राज चुनाव को लेकर जिला प्रभारी ने ली पदाधिकारियों की बैठक

भीलवाड़ा.जिले में प्रस्तावित पंचायती राज चुनाव को लेकर भाजपा जिला प्रभारी दिनेश भट्ट ने जिला कार्यालय में समस्त जनप्रतिनिधियों की बैठक ली है. बैठक में उन्होंने समस्त पदाधिकारियों को अधिक से अधिक जिले में भाजपा के प्रधान बने इनके लिए तैयारी में जुटने के निर्देश दिए हैं. आगामी पंचायत एवं जिला परिषद चुनाव को लेकर भाजपा की संगठनात्मक बैठक बुधवार को जिला कार्यालय में आयोजित हुई, जहां जिला प्रभारी ने कार्यकर्ताओं को चुनाव में जुटने का आह्वान किया.

बैठक में जिला प्रभारी दिनेश भट्ट एवं भाजपा जिलाध्यक्ष लादू लाल तेली ने 14 पंचायत समिति के प्रधान और जिला प्रमुख भाजपा का ही बने ऐसा संकल्प कार्यकर्ताओं को दिलाया. यह बैठक जिला प्रभारी दिनेश भट्ट के सानिध्य में भाजपा जिलाध्यक्ष लादू लाल तेली की अध्यक्षता में हुई. जिला प्रभारी दिनेश भट्ट ने संगठन के सभी कार्यकर्ताओं को आगामी पंचायत राज चुनाव में जिले की सभी पंचायतों में अपने 14 प्रधान एवं जिला प्रमुख बने इस के लिए अभी से पूर्ण सक्रिय होकर जुटने का आह्वान किया है.

साथ ही उन्होंने केंद्र सरकार की लाभकारी योजनाएं आमजन तक पहुंचाने का आह्वान किया है. आगामी चुनाव में भीलवाड़ा जिले को कांग्रेस मुक्त करने का आह्वान किया है. वहीं भाजपा जिलाध्यक्ष लादू लाल तेली ने संबोधित करते हुए कहा कि आगामी पंचायत राज चुनाव राजनीतिक दिशा तय करने वाले होंगे. कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में प्रदेश की जनता दुखी और परेशान है. कांग्रेस सरकार ने बिजली की दरों में बढ़ोतरी कर आम जनता के साथ कुठाराघात किया. किसानों का कर्ज माफ नहीं किया और बेरोजगारों को भत्ता नहीं दिया.

यह भी पढ़ें-परिवहन मंत्री सहित कांग्रेस नेताओं की चुनाव आयोग में शिकायत, आचार संहिता का उल्लंघन का आरोप

साथ ही प्रदेश की कानून व्यवस्था ध्वस्त है. जनता परेशान है. आम जनता भाजपा को पंचायत राज में लाने के लिए आतुर है. साथ ही कहा कि संगठन के सभी वर्तमान एवं पूर्व जनप्रतिनिधि पदाधिकारी वरिष्ठ कार्यकर्ता समस्त कार्यकर्ता पंचायत राज एवं जिला परिषद चुनाव में अपनी भूमिका को पूर्ण निष्ठा एवं लगन से निभाते हुए सभी 14 पंचायत समिति में अपने प्रधान उपप्रधान जिला प्रमुख उप जिला प्रमुख बनाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए आज से ही संकल्पित होकर कमर कस लें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details