राजस्थान

rajasthan

झुंझुनूः इटली दंपत्ति के संपर्क में आए 6 और लोगों की रिपोर्ट आई निगेटिव, भय के कारण कर्फ्यू जैसे हालात

By

Published : Mar 21, 2020, 10:46 AM IST

झुंझुनू के लोगों के लिए सुकून भरी खबर आई है. इटली से लौटे तीन लोगों के कोरोना से पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके संपर्क में आए चार लोगों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है. साथ ही अन्य दो लोगों की रिपोर्ट भी निगेटिव प्राप्त हुई है. लेकिन, झुंझुनू में लगातार तीसरे दिन भी कर्फ्यू जैसे हालात नजर आ रहे हैं.

झुंझुनू न्यूज़, Curfew like situation
झुंझुनू में लगातार कर्फ्यू जैसे हालात

झुंझुनू. इटली से लौटे तीन लोगों के कोरोना से पॉजिटिव पाए जाने के बाद से झुंझुनू में लगातार तीसरे दिन भी कर्फ्यू जैसे हालात नजर आ रहे हैं. वहीं, झुंझुनू के लोगों के लिए सुकून भरी खबर ये है कि उनके संपर्क में आए चार लोगों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है. साथ ही अन्य दो लोगों की रिपोर्ट भी निगेटिव प्राप्त हुई है. अब तक भेजे सैंपल में कोई भी रिपोर्ट पॉजिटिव नहीं आने से जनता के साथ-साथ भीलवाड़ा प्रशासन ने भी राहत की सांस ली है.

झुंझुनू में लगातार कर्फ्यू जैसे हालात

गौरतलब है कि 17 मार्च को इटली से लौटे तीन लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद प्रशासन ने करीब डेढ़ किलोमीटर का क्षेत्र सीज कर वहां कर्फ्यू लगा दिया था. लेकिन, मरीजों के 8 मार्च से शहर भर में घूमने की चर्चा के चलते लोगों ने पूरे जिले में खुद ही कर्फ्यू जैसे हालात बना लिए हैं. इस तरह झुंझुनू जिले के लोगों ने प्रधानमंत्री मोदी की 22 मार्च को जनता कर्फ्यू लगाने की अपील में खुद को पहले से ही शामिल कर लिया है. वहीं, प्रशासन ने पीड़ित निवासियों के क्षेत्र में 18 मार्च से 20 मार्च तक कर्फ्यू लगाया था और अब उसकी अवधि भी बढ़ा कर 22 मार्च तक कर दी गई है.

पढे़ं:प्रतापगढ़ में मिला कोरोना पॉजिटिव, 12 दिन पहले दुबई से लौटा था

इसके अलावा परिवहन विभाग की ओर से भीलवाड़ा के साथ-साथ झुंझुनू जिले में भी हर तरह के सार्वजनिक परिवहन पर रोक लगा दी गई है. ऐसे में कहीं ना कहीं जिले में सीज जैसी स्थिति सामने आई है. हालांकि लोगों के खुद के ही घरों से बाहर नहीं निकलने की वजह से कोई खासी परेशानी का सामना नहीं करना पड़ रहा है और लोग खुद ही आने-जाने से परहेज कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details