राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

भरतपुर में घर जा रहे युवक पर कुछ अज्ञात लोगों ने किया लाठी-डंडे से हमला

भरतपुर में घर जा रहे युवक पर कुछ अज्ञात बदमाशों ने लाठी-डंडो से हमला कर दिया. घायल युवक को परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया, जहां हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने उसे आरबीएम राजकीय अस्पताल रेफर कर दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दि है

By

Published : Dec 5, 2019, 3:44 AM IST

भरतपुर की खबर,  bharatpur news,  भरतपुर में युवक पर हमला,  Attack on youth in Bharatpur
युवक पर कुछ अज्ञात लोगों ने किया लाठी-डंडे से हमला

डीग (भरतपुर). कस्बे में बुधवार करीब 9:30 बजे अपने भतीजे के जन्मदिन से वापस आ रहे रामवीर पुत्र गोपाल प्रसाद उम्र 22 साल पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया. रामवीर इकलहरा का निवासी है. बता दें कि रामवीर अपने घर के लिए जा रहा था तभी मेन मार्केट घंटा घर पर कुछ लोगों ने उस पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया.

युवक पर कुछ अज्ञात लोगों ने किया लाठी-डंडे से हमला

रामवीर चीखता चिल्लाता वहीं बेहोश हो गया. बाजार में लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई. रामवीर के परिजनों को सूचना दी गई. मौके पर पहुंचे परिजनों ने उसे डीग अस्पताल में भर्ती कराया. ड्यूटी पर तैनात डॉ अनूप सिंह सिनसिनवार ने घायल को नियम उपचार देने के बाद स्थिति खराब होने के कारण रामवीर को आरबीएम राजकीय अस्पताल भरतपुर के लिए रेफर कर दिया.

पढ़ेंः भरतपुर में भीषण सड़क हादसा, एक की मौत एक घायल

परिजनों ने डीग थाने में कुछ नामजद लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. घायलर रामवीर का कहना है कि उसके ही गांव के कुछ लोगों ने उसके ऊपर लाठी-डंडों से हमला किया था. साथ ही कहा था कि हम तुझे एक दिन जान से मार देंगे. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दि है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details