राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

एक ही घर में तीन बदमाशों ने तीसरी बार की लूटपाट, CCTV में कैद हुई वारदात

भरतपुर जिले में एक ही मकान को चोरों ने तीसरी बार निशाना बनाया. आरोपी एक लाख रूपए कीमत के सोने के जेवरात और कुछ जरूरी कागजात लेकर फरार हो गए. पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

By

Published : Jul 30, 2019, 7:59 PM IST

Updated : Jul 30, 2019, 8:09 PM IST

robbers loot third time april 10 murder

भरतपुर.जिले के आदर्श कॉलोनी के रहने वाले सुरेश चंद के मकान को चोरों ने तीसरी बार निशाना बनाया. इससे पहले इनके घर मे 10 अप्रैल को डकैती हुई थी जिसमे बदमाशों ने सुरेश की पत्नी मिथलेश का मर्डर कर पूरे घर पर हाथ साफ कर दिया था, लेकिन काफी हंगामे के बाद पुलिस ने इस घटना से पर्दा उठाया और एक आरोपी को गिरफ्तार किया.

एक ही घर में तीन बदमाशों ने तीसरी बार की लूटपाट

वहीं इसके कुछ दिनों बाद 18 जुलाई को चोरो ने एक बार फिर सुरेश के घर को निशाना बनाया. उस समय घर में कोई भी सदस्य मौजूद नही था. वारदात वाले दिन सुरेश के घर में दो चोर घुसे और कुछ नकदी और घर का जरूरी सामान ले उड़े. जिसकी एफआईआर कोतवाली थाने में दर्ज करवाई गई. और ये घटना घर मे लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पयलिस ने काफी छानबीन के बाद दोनों चोरो को गिरफ्तार कर लिया.

लेकिन कल फिर तीसरी बार चोरों ने एक बार फिर सुरेश के घर को निशाना बनाया. तीन चोर रात के अंधेरे का फायदा उठा कर सुरेश के घर मे जा घुसे और गोदरेज की अलमारी का ताला तोड़ दिया और उसमें रखी चार सोने की चूड़ी और कुछ जरूरी कागजात लेकर फरार हो गए. ये पूरी घटना घर मे लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सीसीटीवी में साफ तौर पर नज़र आ रहा है कि तीनों चोर कितनी तसल्ली से घर मे चोरी कर रहे है.

पढ़ेंः थाने में दुष्कर्म पीड़िता द्वारा आत्मदाह करने के प्रकरण में थानाधिकारी पर गिरी गाज

मकान के मालिक सुरेश चंद ने बताया कि ये चोर पीछे के दरवाजे से आये थे और घर में घुसते ही उन्होंने सबसे पहले घर ने लगे कैमरे का कनेक्शन काटा. चोर घर के अंदर कमरे में लगे सीसीटीवी कैमरे को नहीं देख पाए जिसमे उनकी करतूत पूरी तरह कैद हो गई. चोरों ने सबसे पहले गोदरेज की अलमारी को तोड़ा और उसमें रखी सोने की चार चूड़ी और कुछ जरूरी कागजात ले उड़े. चोरों ने पूरे घर को तहसनहस कर दिया. फिलहाल पुलिस ने मौके का मुआयना किया है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश में जुट गई है. एक तरफ भरतपुर पुलिस चोरो की गैंग का खुलासा करने लगी हुई है और दूसरी तरफ चोर रोजाना कही न कही वारदातों को अंजाम दे रहें हैं.

Last Updated : Jul 30, 2019, 8:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details