राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

Notes देने के बहाने छात्रा से अश्लील हरकत करने वाले गुरुजी गिरफ्तार

भरतपुर में एक निजी स्कूल के शिक्षक की शर्मसार कर देने वाली हरकत सामने आई है. दरअसल, शिक्षक ने एक नौ साल की बालिका को नोट्स देने के बहाने अपने कमरे पर बुलाकर उसके साथ अश्लील हरकत किया. फिलहाल, पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Jun 5, 2021, 7:34 PM IST

Updated : Jun 5, 2021, 8:02 PM IST

crime in bharatpur  teacher arrested  pornography with a student  तीसरी कक्षा की छात्रा  छात्रा से अश्लील हरकत  गुरुजी गिरफ्तार  भरतपुर की ताजा खबर  महिला अपराध
अश्लील हरकत करने वाले गुरुजी गिरफ्तार

भरतपुर.रुदावल कस्बे में एक निजी स्कूल के शिक्षक की शर्मसार कर देने वाली हरकत सामने आई है. शिक्षक ने तीसरी कक्षा की एक 9 साल बालिका के साथ अश्लील हरकत कर दी. बालिका भागकर घर पहुंची और अपने परिजनों से इसकी शिकायत की. परिजनों ने पॉक्सो एक्ट के तहत थाने में मामला दर्ज कराया, जिसके बाद पुलिस ने शनिवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

थाना प्रभारी, मनीष शर्मा का बयान...

रुदावल थाना प्रभारी मनीष शर्मा ने बताया, शुक्रवार रात करीब 9 बजे एक तीसरी कक्षा की बालिका के साथ अश्लील हरकत होने की सूचना मिली. सूचना पर पुलिस जाब्ते के साथ स्कूल पहुंचे. मौके पर जानकारी मिली कि स्कूल के ही एक कमरे में शिक्षक किराए पर रह रहा था.

यह भी पढ़ें:प्रेम विवाह के बाद अब अपनों से जान का खतरा, सुरक्षा की मांग

शुक्रवार शाम को उसने बालिका को नोट्स लेने के बहाने कमरे पर बुलाया और उसके साथ अश्लील हरकत कर दी. बालिका शोर मचाकर मौके से भागकर घर पहुंची और परिजनों को सूचना दी. सूचना पाकर परिजन मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक आरोपी शिक्षक मौके से फरार हो गया. परिजनों ने रुदावल थाने में पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कराया है.

यह भी पढ़ें:शर्मनाक! बहन ने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर 2 सगी बहनों का करवाया था गैंग रेप

थाना प्रभारी मनीष शर्मा ने बताया, बालिका के बयान दर्ज कर लिए गए हैं और मामला भी दर्ज कर लिया गया है. शनिवार सुबह मुखबिर से सूचना मिली की बालिका से अश्लील हरकत करने का आरोपी शिक्षक कृष्ण कुमार शर्मा पैदल-पैदल हनुमान मंदिर की तरफ जा रहा है, जिसे पुलिस ने मौके पर पहुंचकर धर दबोचा. पुलिस ने आरोपी को शनिवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया.

Last Updated : Jun 5, 2021, 8:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details