राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

भरतपुरः हलैना और कैथवाड़ा में पुलिस और गौतस्कर भिड़े...तस्कर फायरिंग कर हुए फरार

कोराना संक्रमण के चलते प्रदेश में लॉक डाउन है लेकिन भरतपुर में लॉक डाउन के दौरान भी गौतस्कर सक्रिय हैं. सोमवार देर रात जिले के दो थाना इलाके में अलग-अलग जगह पुलिस और गौतस्करों की भिड़ंत हो गई. जिसमें गौतस्करों ने पुलिस पर फायरिंग की और फरार हो गए.

By

Published : Mar 31, 2020, 2:34 PM IST

bharatpur news, rajasthan news, cow smuggler, rajasthan lock down
पुलिस पर फायरिंग कर गौ तस्कर हुए फरार

भरतपुर. जिले में सोमवार देर रात दो थाना इलाके हलैना और कैथवाडा में अलग-अलग जगह पुलिस और गौतस्करों की भिड़ंत हो गई. जिसमें गौतस्करों ने पुलिस पर फायरिंग की. गौतस्करों ने नाकाबंदी कर रही पुलिस की जीप को टक्कर मारने की कोशिश भी की. पुलिस ने हलैना व कैथवाडा थाना इलाके में दो ट्रकों को पकड़ा है. जिनमें हलैना में 11 गौवंश व कैथवाडा में 13 गौवंश को बरामद किया है. जबकि गौतस्कर फायरिंग करते हुए फरार हो गए.

पुलिस पर फायरिंग कर गौ तस्कर हुए फरार

हलैना थाना प्रभारी मनीष शर्मा ने बताया है कि सोमवार देर रात को सूचना मिली कि एक ट्रक में गौवंश भरकर गौतस्कर ले जा रहे है, जिस पर पुलिस ने नाकाबंदी करवाई तो गौतस्करों ने पुलिस की नाकेबंदी को तोड़ दिया. पुलिस ने गौतस्करों का पीछा किया और नगला चरणदास के पास एक मिनी ट्रक को पकड़ लिया.

इस दौरान पुलिस की गाड़ी पर गौतस्करों ने पथराव किया और पुलिस की गाड़ी को टक्कर मारने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस टीम से घिरता देख गौ तस्कर गौवंश से भरी गाड़ी को छोड़कर फरार हो गए. पुलिस ने मिनी ट्रक गाड़ी से 11 गौवंश बरामद किये हैं. अज्ञात गौतस्करों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

इसी तरह कैथवाडा थाना इलाके में भी पुलिस और गौतस्करों के बीच हुई भिड़ंत में पुलिस पर गौतस्करों ने फायरिंग कर दी. पुलिस ने एक ट्रक से 13 गौवंश बरामद किए है, जिनमें से 3 गौवंश मृत मिले हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये पढ़ेंःबोर्ड परीक्षा की फेक न्यूज का खंडन, बोर्ड परीक्षाओं को लेकर नहीं हुआ कोई निर्णयः मंत्री डोटासरा

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश और हरियाणा सीमा से सटे भरतपुर जिले के मेवात और अन्य क्षेत्रों में गौतस्कर सक्रिय रहते हैं. ऐसे में आए दिन गौतस्कर और पुलिस के बीच फायरिंग की घटनाएं सामने आती रहती हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details