राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

डकैत जगन गुर्जर को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन जारी, एडीजी ने अधिकारियों से लिया फीडबैक

एडीजीपी सुनील दत्त ने भरतपुर आईजी ऑफिस में अधिकारियों की बैठक ली. जिसमें डकैत जगन गुर्जर को पकड़ने के लिए जारी सर्च ऑपरेशन के फीडबैक के साथ ही जिले में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर भी चर्चा की गई.

By

Published : Jun 19, 2019, 6:03 PM IST

एडीजीपी ने अधिकारियों से लिया फीडबैक

भरतपुर. संभाग के धौलपुर जिले में आतंक का पर्याय डकैत जगन गुर्जर ने हाल ही में धौलपुर की बाड़ी तहसील में जमकर आतंक मचाया. इसके बाद से ही जयपुर पुलिस मुख्यालय में खलबली मची हुई है. जयपुर मुख्यालय से एडीजी सुनील दत्त ने धौलपुर, करौली और भरतपुर के एसपी से डकैत के मूवमेंट की जानकारी ली. बुधवार को एडीजी सुनील दत्त भरतपुर पहुंचे और भरतपुर आईजी ऑफिस में क्राइम मीटिंग ली. जिसमें आईजी भूपेंद्र साहू, एडिशनल एसपी मूलसिंह राणा, परमार गुर्जर, सीओ ग्रामीण हवा सिंह और सीओ शहर मौजूद रहे.

डकैत जगन गुर्जर को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन जारी, एडीजीपी ने अधिकारियों से लिया फीडबैक

बैठक के बाद एडीजी सुनील दत्त ने बताया कि जगन गर्जर को पकड़ने के लिए हमारी टीमें जगह-जगह कौंबिंग कर रही है. जिन्हें उच्च श्रेणी के अधिकारी लीड कर रहे है और सूचना मिलने के अनुसार टीमें आगे बढ़ रही है. पुलिस की टीमें जगन गुर्जर को जल्द से जल्द पकड़ने की कोशिशों में लगी है. एडीजीपी ने बताया कि बैठक में अधिकारियों से अलग-अलग जिलों की क्राइम रिपोर्ट भी जानी और अपराधों को रोकने के लिए पुलिस के आगे के प्लान पर भी चर्चा की. एडीजी ने उम्मीद जताई कि इन अपराधों पर जल्द लगाम लगेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details