राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

भरतपुर: बेटे की हत्या की धमकी देकर 25 लाख रुपए मांग रहा आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

भरतपुर पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार किया है जिसने, एक तेल व्यापारी को फोन कर के 25 लाख रूपये की मांग की थी और रकम नहीं देने पर व्यापारी को उसके पुत्र की हत्या करने की धमकी दी थी.

भरतपुर न्यूज, bharatpur news

By

Published : Sep 8, 2019, 9:24 PM IST

भरतपुर. जिला पुलिस ने एक व्यापारी को ब्लेकमैल करने वाले बदमाश को गिरफ्तार किया है. बदमाश ने एक तेल व्यापारी को फोन कर 25 लाख रूपये की मांग की थी और रकम नहीं देने पर व्यापारी के पुत्र की हत्या करने की धमकी दी थी.

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार बदमाश की पहचान रामभान गुर्जर निवासी महुआ, जिला दौसा के रूप में हुई है. रविवार को उसे न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया, जहां से सेंट्रल जेल भेज दिया गया.

पुत्र की हत्या की धमकी देने वाला बदमाश सलाखों के पीछे

ये भी पढ़ें: बीजेपी की रैली में आओगे तो '7 खून माफ'! देखिए रैली में कैसे उड़ी नियमों की धज्जियां

मामला नदबई कस्बे का है, जहां विगत दिनों एक तेल व्यापारी अरुण अग्रवाल को दौसा जिले के निवासी रामभान गुर्जर ने फोन धमकी दी थी की या तो वह 25 लाख रूपये दे नहीं तो उसके पुत्र की हत्या कर दी जाएगी. जिसके बाद डरा हुआ व्यापारी नदबई पुलिस के पास पहुंचा और शिकायत दर्ज कराई. जहां पुलिस ने अनुसंधान करते हुए धमकी देने वाले फोन नंबर की जांच की तब आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आ गया, जिसे आज मजिस्ट्रेट ने जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details