राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

भरतपुर : मामूली बात पर चले लाठी, डंडे 8 लोग घायल

भरतपुर में दो पक्षों के बीच मामूली बात को लेकर कहासुनी हो गयी और फिर झगड़े में बदल गयी. बात इतनी बढ़ गयी कि मामला मारपीट तक आ गयी. इस घटना में 8 लोग घायल हुए जिनका भरतपुर जिला आरबीएम अस्पताल में इलाज चल रहा है.

By

Published : Aug 3, 2019, 5:34 PM IST

8 injured in fight over normal issue in bharatpur

भरतपुर. भरतपुर के चिकसाना थाना इलाके में शनिवार को बच्चों की बात को लेकर लाठी डंडे चल गए. जिसमे करीब 07 महिला और एक व्यक्ति घायल हो गए। जिन्हें इलाज़ के लिए जिला आरबीएम अस्पताल में भर्ती करवाया.

मामूली बात पर चले लाठी, डंडे 8 लोग घायल

जानकारी के मुताबिक हथेनि गांव के रहने वाले कृष्णा रोजाना की तरह शनिवार को भी दौड़ लगाने गये थे. कृष्णा दौड़ लगा कर बापस आ ही रहे थे, तभी गाँव के एक व्यक्ति से कृष्णा की कहासुनी हो गई. जिसके बाद कृष्णा अपने घर आ गया और अपने पिता को सारी बात बताई. जिसके बाद कृष्णा के पिता उन लोगों से बात करने गए तो कृष्णा के पिता से उनकी फिर से कहासुनी और गालीगलौच हो गई.

पढ़े- प्रतापगढ़ में जंजीर से बांधकर महिला से किया सामूहिक दुष्कर्म

जिसके बाद वहां मौजूद स्थानीय लोगों ने समझाइश कर मामले को शांत करवाया. मामला शांत होने के बाद जब कृष्णा का परिवार आने घर मे आराम कर रहा था तभी दूसरे पक्ष के कुछ लोग कृष्णा के घर मे घुस गए. दूसरे पक्ष के लोगों के पास लाठी डंडे थे. घर मे घुसते ही उन्होंने कृष्णा के परिवार पर हमला कर दिया. जिसमे कृष्णा के परिवार के सात लोगों को चोट आई है. जिसमे दो महिलायें भी शामिल है. फिलहाल सभी का इलाज जिला आरबीएम अस्पताल में चल रहा हैं. फिलहाल पुलिस अस्पताल से सभी घायलों के पर्चा बयान ले लिये है और मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details