राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

भिवाड़ी नगर परिषद का अतिक्रमण हटाओ अभियान जारी...वैध होर्डिंग-पोस्टर लगाने के लिए 30 तारीख तक टेंडर प्रकिया

अलवर के भिवाड़ी में नगर परिषद की तरफ से अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया जा रहा है. अभियान के तीसरे दिन बाईपास स्थित टोल टैक्स के पास और अन्य कई स्थानों पर अवैध यूनीपोल, होर्डिंग और पोस्टर हटाने की कार्रवाई की गई. इस दौरान रेवेन्यू अधिकारी मनीषा यादव भी मौके पर मौजूद रही.

By

Published : Sep 19, 2019, 8:11 PM IST

अलवर न्यूज, alwar news

भिवाड़ी (अलवर).जिले में नगर परिषद की तरफ से अतिक्रमण हटाओ अभियान तीसरे दिन भी जारी है. जिसके तहत अवैध तरीके से लगाए गए विज्ञापन के बड़े-बड़े होर्डिंग, पोस्टर और यूनीपोल आदि को हटाया जा रहा है. अभियान के अंतर्गत गुरुवार को नगर परिषद की रेवेन्यू अधिकारी मनीषा यादव के नेतृत्व में बाईपास स्थित टोल टैक्स के पास और अन्य कई स्थानों पर यूनीपोल, होर्डिंग और पोस्टर हटाए जाने की कार्रवाई की जा रही है.

नगर परिषद का अतिक्रमण हटाओ अभियान जारी

पढें : जनसंख्या नियंत्रण के लिए बने सख्त कानून : गुलाबचंद कटारिया

कार्रवाई के दौरान मनीषा यादव ने बताया कि उनकी ओर से यह कार्रवाई परिषद में रेवेन्यू बढ़ाए जाने के लिए की जा रही है, क्योंकि इन्हीं यूनीपोल, होर्डिंग और पोस्टरों से नगर परिषद भिवाड़ी को बड़ा नुकसान हो रहा है. इसी प्रक्रिया में वैध तरीके से होर्डिंग पोस्टर लगाए जाने के लिए टेंडर प्रक्रिया 30 तारीख को रखी जाएगी.

पढ़ें- बाड़मेर : 6 हजार बच्चों ने बनाई राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की आकृति, निकाली गांधी संदेश यात्रा

बहरहाल नगर परिषद की यह प्रक्रिया तीसरे दिन भी लगातार जारी है. लेकिन, भिवाड़ी शहर के अंदर चौक चौराहे पर महज कुछ वैद्य यूनीपोल और होर्डिंग को छोड़ दिया जाए तो बाकी सभी अवैध हैं, लेकिन नगर परिषद प्रशासन ने उन पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है. जिनसे किराए का पैसा विज्ञापन माफिया खूब कमा रहे हैं. जिससे नगर परिषद को बड़ा नुकसान हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details