राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

COVID 19 : अलवर में निर्धारित समय पर ही खुलेंगी राशन की दुकानें और सब्जी मंडी

कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाने के लिए राजस्थान सरकार की तरफ से 31 मार्च तक लॉकडाउन किया गया है. अलवर में लॉकडाउन के दूसरे दिन सुबह से ही बड़ी संख्या में लोग सड़कों पर नजर आए. चारों तरफ लोगों की आवाजाही रही साथ ही बाजार खुलने की जानकारी मिली. जिसके बाद प्रशासन हरकत में आया और बाजार में दुकानों को बंद कराया.

By

Published : Mar 24, 2020, 11:49 AM IST

अलवर न्यूज, alwar news, rajasthan news
अलवर में निर्धारित समय पर खुलेंगे राशन की दुकानें और सब्जी मंडी

अलवर. कोरोना के बढ़ते हुए प्रभाव को देखते हुए प्रदेश सरकार की तरफ से 31 मार्च तक लॉकडाउन किया गया है. इस दौरान दूसरे दिन खाद्य सामग्री और जरूरी सामान लेने के बहाने से बड़ी संख्या में लोग घरों से बाहर निकले. ऐसे में प्रशासन ने खाद्य पदार्थों की दुकान और सब्जी मंडी का समय निर्धारित किया है. अब निर्धारित समय पर ही सुबह-शाम दुकानें और सब्जी मंडी खुलेगी.

अलवर में निर्धारित समय पर खुलेंगे राशन की दुकानें और सब्जी मंडी

बता दें, कि लोगों को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाने के लिए राजस्थान सरकार की तरफ से 31 मार्च तक लॉकडाउन किया गया है. अलवर में लॉकडाउन के दूसरे दिन सुबह से ही बड़ी संख्या में लोग सड़कों पर नजर आए. चारों तरफ लोगों की आवाजाही रही साथ ही बाजार खुलने की जानकारी मिली. जिसके बाद प्रशासन हरकत में आया और बाजार में दुकानों को बंद कराया. वहीं, खाद्य सामग्री और सब्जी लेने के बहाने से लोग एक दूसरे से मिलते हुए दिखाई दिए.

पढ़ेंःजयपुर एयरपोर्ट पर मंगलवार रात से Domestic flights के बंद होने का एलान

ऐसे में प्रशासन की तरफ से खाद्य सामग्री की दुकानों और सब्जी मंडी के खुलने का समय निर्धारित किया गया है. दुकान और सब्जी मंडी सुबह 7 बजे से लेकर सुबह 9 बजे तक और शाम को 5 बजे से रात 7 बजे तक खुली रहेंगी. इसके अलावा अन्य दुकानें खुली मिलती है, तो दुकानदार के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

वहीं, जिला कलेक्टर इंद्रजीत सिंह ने कहा, कि लॉकडाउन के दूसरे दिन अलवर में लोगों की खासी आवाजाही दिखाई दी. ऐसे में समझाइश के बाद भी लोग घूमते हुए दिखाई दिए. इसलिए प्रशासन की तरफ से खाद्य पदार्थों की दुकान और सब्जी मंडी का समय निर्धारित किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details