राजस्थान

rajasthan

अलवर: होली पर चला पुलिस का डंडा, हुड़दंग मचाने वाले लोगों को किया गया गिरफ्तार

By

Published : Mar 29, 2021, 7:07 PM IST

होली के मौके पर अलवर की सड़कों पर शराब के नशे में धुत हुड़दंग मचाने वाले लोगों पर पुलिस का डंडा चला. इस दौरान वाहनों के चालान काटे गए और वाहनों को जब्त किया गया.

Action of alwar police,  Alwar Police News
होली पर चला पुलिस का डंडा

अलवर. होली के मौके पर अलवर की सड़कों पर शराब के नशे में धुत हुड़दंग मचाने वाले लोगों पर पुलिस का डंडा चला. इसके अलावा कोरोना गाइडलाइन का पालन करवाने के लिए लोगों को जागरूक किया गया. साथ ही लोगों के चालान भी काटे गए. शहर की सड़कों पर पुलिस अधीक्षक, थानाधिकारी और डिप्टी एसपी घूमते हुए दिखाई दिए.

होली पर चला पुलिस का डंडा

पढ़ें- भरतपुर : डीग में बड़े ही धूमधाम से मनाया गया होली का पर्व, पुलिस की रही चाक-चौबंद व्यवस्था

बता दें, होली के मौके पर सुरक्षा के लिए अलवर में अलग-अलग जगहों पर 1500 पुलिसकर्मी तैनात किए गए थे. शहर की सड़कों पर दिनभर पुलिस घूमती हुई दिखाई दी. शराब के ठेकों के आसपास शराब पीने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई की गई. साथ ही शहर के चौराहे पर हुड़दंग मचाने वाले लोगों के चालान काटे गए. सुबह से ही पुलिस अधीक्षक ने मोर्चा संभाल रखा था.

पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में पुलिस बल ने कोरोना गाइडलाइन का पालन करवाते हुए लोगों को जागरूक किया. इस दौरान वाहनों के चालान काटे गए और वाहनों को जब्त किया गया. पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने कहा कि लोग होली मनाएं, लेकिन अपने घरों में रहे. कोरोना गाइडलाइन का पालन करें क्योंकि कोरोना का प्रभाव लगातार बढ़ रहा है. ऐसे में सरकार की गाइडलाइन का पालन करना आवश्यक है.

गौतम ने कहा कि पुख्ता इंतजाम पुलिस की तरफ से किए गए हैं. चप्पे-चप्पे पर पुलिस की नजर है. सीसीटीवी कैमरे की मदद से पूरे शहर पर नजर रखी जा रही है. अगर कोई नियम तोड़ता हुआ या कानून तोड़ता हुआ पाया गया तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की गई. उन्होंने शहरवासियों को होली की बधाई देते हुए कहा कि सरकार की कोरोना गाइडलाइन का पालन करें क्योंकि कोरोना का प्रभाव लगातार बढ़ रहा है. ऐसे में आने वाले समय में सभी के लिए परेशानी बढ़ सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details