राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

पपला गुर्जर को जेल से भगाने वाला मास्टर माइंड बलवीर गिरफ्तार, कोर्ट ने 3 दिन के रिमांड पर भेजा

राजस्थान एसओजी की टीम ने पपला गैंग के शातिर बदमाश बलवीर गुर्जर को 25 दिसंबर को गिरफ्तार किया है. उसे शनिवार को कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने आरोपी को 3 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. पपला गुर्जर को जेल से भगाने में मुख्य भूमिका बलवीर गुर्जर की ही थी.

By

Published : Dec 26, 2020, 3:24 PM IST

balveer gurjar,  papla gurjar
पपला गुर्जर को फरार करवाने का मुख्य साजिशकर्ता बलवीर गुर्जर गिरफ्तार

अलवर.पपला गैंग के मुख्य आरोपी बलवीर गुर्जर को अलवर, सीकर, झुंझुनू पुलिस की मदद से एसओजी टीम ने 25 दिसंबर को गिरफ्तार किया था. जिसे शनिवार को कोर्ट में पेश किया गया. आरोपी के ऊपर 10 हजार रुपए का इनाम रखा हुआ था. पपला को बहरोड़ थाने से भगाने की योजना बलबीर ने ही तैयार की थी. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. कई अहम सुराख पुलिस को मिलने की संभावना है.

पपला गैंग का मेंबर बलवीर गुर्जर गिरफ्तार

बहरोड़ थाने में एके-47 से फायरिंग करते हुए हरियाणा व राजस्थान के बदमाश पपला गुर्जर को भगा कर ले गए थे. मामले में मुख्य आरोपी पपला गुर्जर अभी भी फरार है. पुलिस ने इस मामले में अब तक 30 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. गैंग के मुख्य बदमाश बलवीर गुर्जर झुंझुनू के पथाना गांव का रहने वाला है. सीकर, झुंझुनू व अलवर पुलिस के सहयोग से एसओजी टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए इसको गिरफ्तार किया है.

पढे़ं:भीलवाड़ाः चश्मे की दुकान से दिनदहाड़े चोरी करने वाले आरोपी गिरफ्तार

गिरफ्तारी के बाद अलवर पुलिस ने उसे रिमांड पर लिया और अलवर कोर्ट में पेश किया. अलवर न्यायालय संख्या एक में बलवीर गुर्जर को शनिवार सुबह पेश किया गया. कोर्ट ने बलवीर गुर्जर को 3 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. पुलिस के आलाधिकारियों ने कहा कि पपला को लेकर बलवीर से कई अहम जानकारियां मिल सकती हैं.

पपला गैंग के अब तक 30 बदमाश गिरफ्तार हो चुके हैं. जबकि दो लोग अभी फरार हैं. इसमें मुख्य आरोपी पपला गुर्जर भी शामिल है. हालांकि लगातार पुलिस को कई तरह की अपडेट मिल रही हैं. बीते दिनों पपला गुर्जर का बदला हुआ चेहरा भी पुलिस के सामने आया था. हालांकि पुलिस का दावा है कि जल्द ही पपला गुर्जर को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

पपला गुर्जर के फरार होने के बाद अलवर पुलिस की पूरे देश में किरकिरी हो गई थी. राजस्थान में पहली बार किसी थाने में एके-47 से हमला करते हुए बदमाशों ने लॉकअप में बंद अपराधी को छुडवाया था. इस मामले में पुलिस पिछले काफी समय से छापेमारी कर रही है. लेकिन अभी भी पपला पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details