राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अलवर में संदिग्ध हालत में व्यक्ति की मौत, पुलिस जांच में जुटी

अलवर शहर के कटी घाटी पर संदिग्ध परिस्थितियों में एक व्यक्ति की मौत हो गई. इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है.

By

Published : Feb 28, 2021, 8:03 PM IST

Alwar news, man dies in suspicious
अलवर में संदिग्ध हालत में व्यक्ति की मौत

अलवर.शहर के अरावली विहार थाना क्षेत्र अंतर्गत कटी घाटी में संदिग्ध परिस्थितियों में एक व्यक्ति की मौत हो गई. कटी घाटी पर व्यक्ति के पड़े होने की सूचना मिलने पर भीड़ जमा हो गई और पुलिस को इस बात की सूचना दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. पुलिस द्वारा परिजनों के आने के बाद मृतक का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

अलवर में संदिग्ध हालत में व्यक्ति की मौत

राजवीर सिंह ने बताया कि मृतक हनुमान सहाय मीणा निवासी आजमगढ़ हाल ही में मालवीय नगर डी ब्लॉक में पिछले 8 साल से किराए के मकान में रहता था. हनुमान मीना यहां किराए के मकान में रह कर राजस्थान पुलिस की तैयारी कर रहा था. हनुमान रोजाना की तरह सुबह 5 बजे उठकर कटी घाटी पर दौड़ लगाने के लिए जाता था. वहीं आज रविवार सुबह हनुमान रोजाना की तरह कटी घाटी के पर दौड़ लगा रहा था, तभी अचानक वह दौड़ लगाते समय गिर गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

यह भी पढ़ें-सुरंग खोद कर चांदी चुराने का मामला: सुरंग का सिरा ढूंढने के लिए मजदूरों की मदद ले रही है एफएसएल टीम

पुलिस द्वारा परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. वहीं थाने के सब इंस्पेक्टर राजवीर सिंह ने बताया कि मृतक हनुमान सिंह की मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही पता लग सकेगा. फिलहाल हार्ट अटैक भी माना सकता है. जानकारी के अनुसार मृतक के एक बेटा और एक बेटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details