राजस्थान

rajasthan

अलवर: बहरोड़ में शहीदों के सम्मान के लिए कार्यक्रम, सांसद ने दी श्रद्धांजलि

By

Published : Oct 27, 2020, 1:24 AM IST

Updated : Oct 27, 2020, 2:17 AM IST

अलवर के बहरोड़ में जिला सांसद महंत बालक नाथ योगी ने क्षेत्र के 5 शहीदों को श्रद्धांजलि दी. इसके साथ ही उन्हें नमन किया और उनकी प्रतिमाओं पर माल्यापर्ण किया. साथ ही सांसद ने उनके चरण में शीश झुका कर देश के लिए उनके बलिदान को याद किया.

rajasthan news, alwar news
अलवर में शहीदों के लिए किया गया सम्मान कार्यक्रम

बहरोड़ (अलवर).जिले के बहरोड़ में अलवर सांसद महंत बालक नाथ योगी ने सोमवार को क्षेत्र के 5 शहीदों को श्रद्धांजलि दी. साथ ही उनकी प्रतिमाओं पर माल्यापर्ण कर उनके चरण में शीश झुका कर देश के लिए उनके बलिदान को याद किया.

बहरोड़ क्षेत्र के जखराना मे शहीदों के सम्मान पर अलवर सांसद महंत बालक नाथ योगी ने शहीदों की प्रतिमाओं पर माल्यार्पण कर उन्हें नमन किया. इस दौरान कार्यक्रम में सीआईएसफ सेंटर से अधिकारीगण भी मौजूद रहे.

बता दें कि योगी बालक नाथ में उद्बोधन के दौरान बताया कि देश हमारे देश में सिपाहियों के त्याग और बलिदान को हम सदैव याद करते हैं. उन्हें देवताओं का स्थान देकर उनके सम्मान में किसी प्रकार की कोई कमी नहीं आने दी जाती. साथ ही लोगों से भी योगी ने विनती की कि हम सभी को चाहिए कि शहीद सिपाहियों और उनके परिवार के प्रति सहानुभूति और मदद का प्रयास करें.

पढ़ें-अलवर: राजगढ़ में पुलिस द्वारा निकाली गई जन जागरूकता रैली

साथ ही देश के लिए दिन-रात ड्यूटी पर तैनात रहने वाले सिपाहियों को भी सदैव सम्मान मिले, ताकि देश में चाहे आंतरिक सुरक्षा की बात हो या फिर बाहरी आतंकवादियों से रक्षा की बात हमारे देश के जवान सदैव देश की आन बान और शान की रक्षा करते हैं.

योगी बालकनाथ ने विनती की कि हम सभी को चाहिए कि शहीद सिपाहियों और उनके परिवार के प्रति सहानुभूति और मदद का प्रयास करें. साथ ही देश के लिए दिन-रात ड्यूटी पर तैनात रहने वाले सिपाहियों को भी सदैव सम्मान मिले, ताकि देश में चाहे आंतरिक सुरक्षा की बात हो या फिर बाहरी आतंकवादियों से रक्षा की बात हमारे देश के जवान सदैव देश की आन बान और शान की रक्षा करते हैं.

Last Updated : Oct 27, 2020, 2:17 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details