राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

सेना का इंटेलिजेंस अधिकारी बनकर पुलिस पर रौब जमा रहे थे हरियाणा के चार युवक, धरे गए

सेना का फर्जी इंटेलिजेंस अधिकारी बन पुलिस को धमकाना हरियाणा के चार युवकों को भारी पड़ गया. चारों युवकों ने थानाधिकारी की कुर्सी पर बैठ रौब जमाना शुरू कर दिया. जब पुलिस को शक हुआ तो हिरासत में लेकर पूछताछ पर मामला खुल गया.

By

Published : Dec 31, 2019, 7:44 PM IST

Fake officers of Indian Armry, अलवर में नकली आर्मी अधिकारी
four fake intelligence officers arrested

अलवर.शहर के एनईबी थाना क्षेत्र में आर्मी इंटेलिजेंट के अधिकारी बनकर दबंगई दिखाना चार युवकों को भारी पड़ा है. पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. तो वहीं जांच में चारों लोगों का सेना से कोई संबंध नहीं पाया गया है.

सेना के इंटेलिजेंस अधिकारी बनकर पुलिस को धमका रहे चार युवक हुए गिरफ्तार

अलवर में 200 फुट रोड स्थित नमन होटल के पास एक गाड़ी में चार युवक शराब पी रहे थे. गश्त के दौरान संदिग्ध अवस्था में पुलिस ने चारों से पूछताछ की. तो चारों युवक खुद को आर्मी इंटेलिजेंस के अधिकारी बता रहे थे. इस पर पुलिस चारों को थाना लेकर आई चारों लोग पुलिस पर आर्मी अधिकारी का रौब झाड़ते हुए थानाधिकारी के कमरे में घुसे व थानाधिकारी की कुर्सी पर बैठकर पुलिस को धमकाने लगे.

पढे़ंः6 साल से पेड़ में बंधे थे 3 मंदबुद्धि भाई-बहन, अब तहसीलदार ने उनको इलाज के लिए अस्पताल भेजा

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि वो एक मामले में अलवर आए हैं व पुलिस को एक होटल में कमरा बुक कराने के लिए कहा. इस पर पुलिसकर्मियों को उन पर शक हुआ व उनके आई कार्ड मांगे तो चारों थाने से भागने लगे. इस पर पुलिस ने चारों को दबोचा व उनकी गाड़ी को जप्त किया. पूछताछ में चारों का सेना से कोई संबंध नहीं पाया गया है.

एनईबी थाना एएसआई भूषण कुमार ने बताया की आर्मी अफसर बनकर पुलिस थाने में दबंगई कर ठगी करने की कोशिश के आरोप में विवेक पुत्र रणजीत सिंह निवासी गुड़गांव, भूपेंद्र पुत्र रामअवतार निवासी कनीना, रविंद्र पुत्र अमर दास निवासी अलीपुरा जींद व सोमेश पुत्र श्री निवास निवासी गुड़गांव हरियाणा को गिरफ्तार किया है.

पढे़ंः नवजात बच्चों की मौत पर चिकित्सा मंत्री का अजीब तर्क, कहा- पिछली सरकार जिम्मेदार

यह चारों युवक हरियाणा से अलवर घूमने के लिए आए थे और शराब पीकर एनईबी थाने में घुस गए. पूछताछ में इन्होंने खुद को सेना का इंटेलिजेंस अधिकारी बताया पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details