राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

बहरोड़ में सामुदायिक भवन का शिलान्यास...65 लाख की लागत से होगा निर्माण

बहरोड़ उपखंड के बर्डोद कस्बे में मगंलवार को 65 लाख की लागत से बनने वाले सामुदायिक भवन का शिलान्यास किया गया. इस दौरान बहरोड़ विधायक बलजीत यादव, सरपंच सुनील भारद्वाज भी मौजूद रहे.

By

Published : Oct 8, 2019, 7:48 PM IST

Alwar news, सामुदायिक भवन का शिलान्यास

बहरोड़ (अलवर). बहरोड़ उपखंड के बर्डोद कस्बे में मगंलवार को 65 लाख की लागत से बनने वाले सामुदायिक भवन का शिलान्यास किया गया. इस दौरान बहरोड़ विधायक बलजीत यादव, सरपंच सुनील भारद्वाज सहित सैकड़ों ग्रामीण मौजूद रहे. कस्बे के बर्डोद कोलीला मार्ग पर बनने वाले भवन को लेकर ग्रामीणों में खुशी का माहौल है.

बहरोड़ में सामुदायिक भवन का शिलान्यास

इस दौरान बहरोड़ विधायक बलजीत यादव ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि आप लोगों ने मुझे निर्दलीय जीताकर भेजा है. इस लिए सरकार में मेरी भी जगह है और आपकी भावनाओं को ध्यान में रखते हुए क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं आने दूंगा. बहरोड़ का विधायक जनता के लिए जीता है और जनता के लिए मरता है. मैं भी नया-नया विधायक बना हूं. बहुत सारी रुकावटों का सामना करना पड़ता है. सरकार में तालमेल बैठाना पड़ता है. वहां जाकर ताकत जुटानी पड़ती है. ताकत के दम पर करंट लेना पड़ता है. आप चाहे कितनी भी महंगी ट्यूबलाइट, हेलोजन लगा लो अगर उसमें करंट ना हो तो वो बेकार ही है.

पढ़ें- विजयादशमी: राजस्थान में यहां रावण दहन पर खुशी नहीं शोक मनाया जाता है

साथ ही विधायक बलजीत यादव ने बताया कि पहले भी कई विधायक आये और आगे भी आएंगे लेकिन मैं उन विधायकों में से नहीं हूं. आप देख लेना मैं इतना विकास करा दूंगा की आप याद रखोगे. वहीं, बर्डोद सरपंच सुनील भारद्वाज ने इस कार्यक्रम में आने के लिए सभी को धन्यवाद दिया और कहा कि बर्डोद कस्बे के विकास में पहले भी कोई कमी नहीं आई और आगे भी नहीं आएगी .

ABOUT THE AUTHOR

...view details