राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

घर के सामने से ट्रैक्टर निकालने से मना किया, तो युवक को बेरहमी से पीटा

अलवर में घर के सामने से ट्रैक्टर निकालने से मना करने पर युवक की जमकर पिटाई (Youth Beaten Brutally in Alwar) की गई. दूसरे पक्ष के लोगों ने व्यक्ति पर लाठी-डंडों से जमकर वार किए. घटना में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं आरोपी घटना के बाद से फरार चल रहे हैं.

By

Published : Oct 6, 2022, 4:35 PM IST

Youth Beaten Brutally in Alwar
Youth Beaten Brutally in Alwar

अलवर.जिले के लक्ष्मणगढ़ थाना क्षेत्र के करीरिया गांव में अपने घर के सामने से ट्रैक्टर निकालने से मना (Youth Beaten Brutally in Alwar) करने पर दो पक्षों में विवाद हो गया. पीड़ित का आरोप है कि दूसरे पक्ष के कुछ लोगों ने उसकी लाठी-डंडों से बेरहमी से पिटाई कर दी. घायल को इलाज के लिए परिजनों ने अलवर के अस्पताल में भर्ती कराया है. घटना के बाद से आरोपी मौके से फरार हैं.

करीरिया गांव निवासी प्रकाश ने बताया कि वो मेहनत मजदूरी का कार्य करता है. गांव के रहने वाले बंटी, सरदार मीणा सहित अन्य लोग उसके घर के बाहर से टैक्टर निकाल रहे थे. उसने ऐसा करने से मना किया. पीड़ित का आरोप है कि उसके मना करने पर भी वो नहीं माने और टैक्टर उसी रास्ते से निकाने की जिद पर अड़ गए. इसके बाद विवाद बढ़ गया और उन लोगों ने उसपर लाठी-डंडों से हमला कर दिया. मारपीट के बाद उसे घायल अवस्था में खेत में पटक कर फरार हो गए.

पढ़ें. रुपयों के लेन-देन को लेकर परिवार पर जानलेवा हमला, लाठी-डंडों से किया वार...मामला दर्ज

पीड़ित ने बताया कि घटना के बाद उसने मदद की गुहार लगाई. शोर सुनने पर आसपास (Dispute Between Two parties over way for Tractor) के ग्रामीण और परिजन मौके पर पहुंचे और इलाज के लिए लक्ष्मणगढ़ के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से हालत गंभीर होने पर उसे अलवर के राजीव गांधी सामान्य अस्पताल रेफर किया गया है. प्रकाश का सामान्य अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है.

मामले को लेकर प्रकाश के परिजनों ने पुलिस को लिखित (Youth assaulted after Dispute in Alwar) शिकायत दी है. पुलिस ने एफआईआर दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू की है. घटना के बाद से आरोपी फरार हैं. पुलिस ने कहा कि आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी जा रही है. मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details