राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अलवर में ट्रक और कार की भीषण भिड़ंत, दिल्ली पुलिस कांस्टेबल की मौत

अलवर के सिकंदर मेगा हाईवे पर कार और ट्रक के बीच हुई भिड़ंत में दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल आशीष सैनी की मौत हो गई. आशीष सैनी कार में सवार था. वहीं, पुलिस ने मृतक का पोस्टमॉर्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया और ट्रक को जब्त कर ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी.

By

Published : May 7, 2020, 4:13 PM IST

Accident in Alwar, अलवर न्यूज़
अलवर में हुए हादसे में दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल की मौत

अलवर. जिले के सिकंदर मेगा हाईवे पर मालाखेड़ा थाना क्षेत्र के सुमेल गांव के नजदीक गुरुवार सुबह कार और ट्रक के बीच भिड़ंत हो गई. इस हादसे में दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल पद पर कार्यरत कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे राहगीरों ने 108 एंबुलेंस की मदद से अलवर के सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. वहीं, ट्रक चालक मौके पर ट्रक छोड़कर फरार हो गया.

दिल्ली पुलिस कांस्टेबल की सड़क हादसे में मौत

मालाखेड़ा पुलिस थाने के हेड कांस्टेबल निहाल सिंह ने बताया कि दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल के पद पर कार्यरत और दौसा के बांदीकुई के रहने वाले 28 साल के आशीष सैनी सुबह अलवर से कार में सवार होकर बांदीकुई जा रहे थे. इस दौरान सुमेल गांव के पास उनकी कार और ट्रक में टक्कर हो गई.

पढ़ें:बड़ा फैसला : अनाधिकृत लोगों की आवाजाही रोकने के लिए राज्य की सीमाएं सील

पुलिस के मुताबिक आसपास के लोगों ने 108 एंबुलेंस की सहायता से घायल आशीष सैनी को अलवर के सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया. गंभीर हालत होने के चलते उसे डॉक्टर्स ने जयपुर रेफर कर दिया. लेकिन, परिजन हालत गंभीर होने के कारण उसे अलवर के एक निजी हॉस्पिटल ले जाने लगे. इसी वक्त रास्ते में उसने दम तोड़ दिया. वहीं, पुलिस ने मृतक का पोस्टमॉर्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया और ट्रक को जब्त कर ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details