राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अलवरः बिना मास्क घूमने वालों के कटे चालान

राजस्थान में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है. जिसको देखते हुए प्रशासन लगातार लोगों से मास्क पहनने की अपील कर रहा है. ऐसे में सोमवार को इस मामले में अलवर पुलिस अक्शन में आई और उन्होंने बिना मास्क लगाए लोगों के चालान काटे.

By

Published : Nov 23, 2020, 5:36 PM IST

बिना मास्क वालों के खिलाफ अभियान, Campaign against without mask
अलवर में बिना मास्क वालों का चालान कटे

अलवर. एक ओर जहां राज्य सरकार ने कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर जिले सहित आठ जिलों में नाइट कर्फ्यू लगा दिया है. वहीं अलवर कोतवाली थाना पुलिस ने भी कोविड-19 के बढ़ते मामलों को लेकर बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं करने वाले लोगों पर कार्रवाई शुरू कर दी है. सोमवार को कोतवाली थाना पुलिस द्वारा शहर के जेल सर्किल पर सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं करने वाले और बिना मास्क लगाए आने जाने वाले लोगों पर कार्रवाई की और उनके चालान काटे.

शहर के कोतवाली थाना पुलिस के सहायक उप निरीक्षक लखन सिंह ने बताया कि कोविड-19 के बढ़ते मामलों को लेकर प्रशासन और उच्चाधिकारियों द्वारा मिले दिशा-निर्देशों के बाद पुलिस द्वारा बिना मास्क लगाए घूमने वाले लोगों पर कार्रवाई करने का अभियान शुरू किया गया है.

पढे़ंःछात्रा ने जिसे पिता माना, वह निकला वहशी...रेप के बाद बनाया अश्लील वीडियो

जिसके तहत सोशल डिस्टेंसिंग और बिना मास्क लगाए घूमने वाले लोगों पर कार्रवाई कर चालान काटे जा रहे हैं और उनसे समझाइश भी की जा रही है. उन्होंने कहा कि बिना मास्क लगाए शहर में नहीं घूमे और घर से जब भी बाहर निकले तो मास्क का प्रयोग करें और भीड़भाड़ वाले इलाके में सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करें. उन्होंने कहा यह अभियान आगे भी जारी रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details