राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अलवर : अनियंत्रित बोलेरो ने दो स्कूली छात्रों को मारी टक्कर, दोनों गंभीर रूप से घायल

अलवर में अकबरपुर के पास एक अनियंत्रित बोलोरो ने दो छात्रों को टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में दोनों छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं बोलेरो चालक को लोगों ने पकड़कर के पुलिस के हवाले कर दिया.

By

Published : Nov 29, 2019, 10:35 PM IST

alwar accident news, अलवर-जयपुर सड़क मार्ग, alwar news, अकबरपुर
अलवर में बोलोरो ने मारी छात्रों को टक्कर

अलवर.अलवर-जयपुर सड़क मार्ग पर अकबरपुर के पास एक सरकारी स्कूल के 2 छात्रों को तेज रफ्तार बोलेरो गाड़ी ने टक्कर मार दी. इस घटना में दोनों छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं हादसे के बाद मौके से भाग रहे चालक को लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

अलवर में बोलोरो ने मारी छात्रों को टक्कर

बता दें कि अकबरपुर के पास परसा का बास राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में पढ़ने वाले 2 छात्र सड़क पार कर रहे थें. उसी दौरान सामने से आई एक तेज रफ्तार बेलगाम बोलेरो गाड़ी ने उनको टक्कर मार दी. इस घटना में दोनों ही छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल छात्रों के नाम अनुज और दिलीप बताया जा रहा है. वहीं दोनों छात्र दसवीं कक्षा में पढ़ाई करते हैं.

दोनों घायल छात्रों को स्कूल का स्टाफ ने अलवर के राजीव गांधी सामान्य अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया. जहां दोनों छात्रों का इलाज जारी है. दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. स्कूल के स्टाफ ने कहा कि मालाखेड़ा की तरफ से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो गाड़ी ने दोनों छात्रों को टक्कर मारी थी.

यह भी पढ़ें. अलवरः पशुओं में फैली बीमारी, जिला टीम पहुंची मौके पर

स्कूल के ही एक अध्यापक ने जानकारी दी कि घटना के बाद आरोपी बोलेरो चालक मौके से गाड़ी लेकर भागने का प्रयास कर रहा था. उसी दौरान वहां मौजूद लोगों ने शोर मचाया. मौके पर लोगों ने बोलेरो चालक को गाड़ी सहित पकड़ कर पुलिस के हवाले किया है. अकबरपुर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. छात्रों के परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details