राजस्थान

rajasthan

अलवर SP तेजस्विनी गौतम ने उद्योग नगर थाने का किया निरीक्षण

By

Published : Jul 11, 2020, 1:47 AM IST

अलवर के रामगढ़ में स्थित एमआईए थाने का जिला पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने निरीक्षण किया. इस दौरान गौतम को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया. निरीक्षण के दौरान उन्होंने उद्योग नगर थाने के स्टॉफ से परिचय किया.

alwar news  ramgarh news  Visit to alwar SP  MIA police station in alwar  udyog nagar police station  superintendent of police tejaswini gautam  etv bharat news
पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम का दौरा

रामगढ़ (अलवर).एसपी तेजस्विनी गौतम को उद्योग नगर थानाधिकारी शिवराम गुर्जर और डीएसपी दीपक शर्मा ने गुलदस्ते भेंटकर सम्मानित किया. एसपी गौतम ने बताया की अलवर में पदस्थापना के बाद से सभी थानों का निरीक्षण कर रही हूं. इसी के चलते शुक्रवार को उद्योग नगर स्थित एमआईए थाने का निरीक्षण किया.

पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम का दौरा

निरीक्षण किया के दौरान स्टॉफ को निर्देश दिए कि सरकार और विभागीय अधिकारियों के निर्देशों की पालना करना है. साथ ही अपराधियों में भय और आमजन में विश्वास कायम रखना है. उन्होंने कहा कि अपराधियों के खिलाफ नरमी बिल्कुल नहीं बरती जाएगी. अपराधियों के खिलाफ कानून के अनुसार जो भी सख्त कदम उठाए जा सकेंगे वे सभी उठाए जाएंगे. ताकि आमजन बिना डर के पुलिस के पास अपनी समस्याओं को लेकर आ सकें.

यह भी पढ़ेंःअलवर: BSP के कार्यकर्ताओं ने पांच सूत्री मांगों को लेकर कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

इसके अलावा उन्होंने एरिया को देखते हुए उद्योग नगर थाने मे स्टॉफ की कमी होने को तुरन्त संज्ञान में लेकर और स्टॉफ बढ़ाने का आश्वासन भी दिया. अलवर एसपी तेजस्विनी गौतम ने उद्योग नगर थाने में आने वाली शिकायतों के बारे मे जानकारी ली. साथ ही यह भी जाना कि थाने में किस तरह के अपराधिक मामले आते हैं, किस तरह के नहीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details