राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अजमेर में वासुदेव देवनानी ने एडीए आयुक्त को दिया ज्ञापन

अजमेर उत्तर विधानसभा से विधायक और पूर्व शिक्षा राज्य मंत्री वासुदेव देवनानी ने एडीए आयुक्त को ज्ञापन सौंपकर कॉलोनियों में विकास कार्यों की मांग की. वासुदेव देवनानी ने बताया कि अजमेर उत्तर विधानसभा क्षेत्र में सड़क नाली के साथ ही विभिन्न समस्याएं सामने आ रही हैं.

By

Published : Mar 13, 2020, 9:54 AM IST

Ajmer News, आयुक्त को दिया ज्ञापन
वासुदेव देवनानी ने एडीए आयुक्त को दिया ज्ञापन

अजमेर.विधायक और पूर्व शिक्षा राज्य मंत्री वासुदेव देवनानी ने अजमेर विकास प्राधिकरण के आयुक्त गौरव अग्रवाल से मुलाकात कर अपने विधानसभा क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं से अवगत कराया. इस मौके पर वासुदेव देवनानी के साथ ही उत्तर विधानसभा की विभिन्न समितियों के अध्यक्ष व पार्षदों द्वारा उठाई गई विभिन्न समस्याओं को रखा गया.

वासुदेव देवनानी ने एडीए आयुक्त को दिया ज्ञापन

इस दौरान उन्होंने एडीए की कॉलोनियां के विकास कार्यों की मांग रखी. वासुदेव देवनानी ने बताया कि अजमेर उत्तर विधानसभा क्षेत्र में सड़क नाली के साथ ही विभिन्न समस्याएं सामने आ रही हैं. जिसे लेकर वो गुरुवार को अजमेर विकास कार्यों के आयुक्त से मुलाकात करने पहुंचे और अलग-अलग समस्याओं के प्रति अवगत भी कराया गया. उन्होंने अतिक्रमण और नियमन की मांग रखते हुए बताया कि रामनगर पंचशील के साथ ही अलग-अलग वार्डों में नाली सड़क के काम बाकी हैं, जिससे लोग परेशान हो रहे हैं. साथ ही कई अन्य समस्याओं से भी लोग परेशान हैं. ऐसे में जल्द से जल्द लोगों की समस्याओं को दूर कर उन्हें राहत प्रदान की जाए.

पढ़ें:मंत्री परसादी लाल मीणा ने उद्योग विभाग की अनुदान मांगों पर जवाब देते हुए की ये घोषणाएं...

देवनानी ने कहा कि कि एडीए से जुड़ी जितनी समस्याएं हैं, उनके द्वारा आयुक्त गौरव अग्रवाल को सभी मुद्दों से अवगत कराया गया है. गणेश गुवाड़ी की सड़कें खराब पड़ी हैं, जिन्हें एडीए द्वारा ठीक कराया जाना है. एडीए की कॉलोनियों में सड़क पानी की समस्या लगातार बनी हुई है. उनको पूरा करने की मांग पूर्व शिक्षा राज्यमंत्री वासुदेव देवनानी द्वारा की गई है. उन्होंने बताया कि आयुक्त गौरव अग्रवाल ने आश्वस्त किया गया कि जल्द ही इन समस्याओं को दूर किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details