राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अजमेर में सूने मकान से सोने के जेवरात और 75 हजार नकदी की चोरी

अजमेर शहर में देर रात चोरों ने एक मकान से नकदी सोने के जेवरात लेकर फरार हो गए. वहीं पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है.

By

Published : May 16, 2019, 5:26 PM IST

किशोर कुमार रामचंदानी, पीड़ित

अजमेर.क्रिश्चियन गंज थाना क्षेत्र में चोरी का मामला सामने आया है. पीड़ित ने पुलिस को बताया है कि चोरों ने उसके घर से 75 हजार की नकदी और 10 तोला सोना की चोरी की है. वहीं सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

सूने मकान से सोने के जेवरात और 75 हजार नकदी की चोरी

चोरी की यह वारदात शहर के प्रगति नगर कोटरा इलाके की है. जहां के निवासी किशोर कुमार रामचंदानी के घर में चोरी हुई है. बताया जा रहा है कि किशोर परिवार सहित बुधवार रात अपनी सास की मृत्यु होने पर इंदौर गया था. मौका पाकर चोर उसके घर में घुसे कीमती सामान चोरी कर ले गए. आरोप है कि इस दौरान चोरों ने किशोर कुमार के घर से 75 हजार रुपए की नकदी और 10 तोला सोने के जेवरात चोरी हुए हैं.

पीड़ित किशोर कुमार सब्जी मंडी में दलाली का काम करता है. फिलहाल उसने क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस चोरी की वारदात की सूचना दे दी है. जिसके बाद पुलिस मौका मुआयना कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. वहीं आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details