राजस्थान

rajasthan

By

Published : Apr 17, 2021, 2:34 PM IST

ETV Bharat / city

Corona effect: RAS 2018 के 19 से 30 अप्रैल तक होने वाले साक्षात्कार स्थगित

RAS प्रतियोगी परीक्षा के 19 से 30 अप्रैल तक होने वाले साक्षात्कार को स्थगित कर दिया गया है. राजस्थान में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामलों को देखते हुए आयोग ने यह निर्णय लिया गया है.

Rajasthan Latest News, RAS 2018 का साक्षात्कार
आरएएस 2018 के साक्षात्कार स्थगित

अजमेर.राजस्थान लोक सेवा आयोग की ओर से आयोजित राजस्थान राज्य एवं अधीनस्थ सेवा (आरएएस) प्रतियोगी परीक्षा 2018 के 19 से 30 अप्रैल तक होने वाले साक्षात्कार स्थगित कर दिए गए हैं. वहीं 3 से 7 मई तक होने वाले साक्षात्कार का कार्यक्रम फिलहाल यथावत रखा गया है. राजस्थान में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामलों को देखते हुए आयोग ने यह निर्णय लिया गया है.

आयोग की ओर से जारी आदेश के मुताबिक कोरोना महामारी की वजह से उत्पन्न परिस्थितियों के कारण 19 से 30 अप्रैल तक आयोजित होने वाले साक्षात्कार को स्थगित किया गया है. आयोग ने फिलहाल स्थगित किए गए साक्षात्कार की तिथि की घोषणा नहीं की है. आरएएस 2018 के साक्षात्कार 22 मार्च से शुरू हुए थे. इसके पहले चरण में 300 अभ्यार्थियों के साक्षात्कार 26 मार्च तक आयोजित किए गए. दूसरे चरण में 7 मई तक 1709 अभ्यार्थियों के साक्षात्कार होने हैं. आयोग के मुताबिक साक्षात्कार के समय अभ्यार्थियों को अपने मूल प्रमाण पत्र फोटो प्रति के साथ लाना आवश्यक है. दस्तावेज नहीं होने पर अभ्यार्थी को साक्षात्कार से वंचित कर दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें.CORONA गाइडलाइन को लेकर BJP विधायक कर बैठे ऐसा ट्वीट, CM के OSD ने जवाब में कहा- भ्रमित ना करें

आयोग ने विगत दिनों एक आदेश जारी कर बताया था कि आर एस के इंटरव्यू में शामिल अभ्यर्थियों को RTPCR की रिपोर्ट लाना अनिवार्य होगा. यह व्यवस्था 19 अप्रैल के लिए की गई थी. जिन अभ्यर्थियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, उनका साक्षात्कार बाद में लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details