राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jan 2, 2020, 7:36 PM IST

ETV Bharat / city

अजमेर सेंट्रल जेल में तलाशी अभियान के दौरान मिले दो मोबाइल फोन

अजमेर के सेंट्रल जेल में साल के अंतिम दिन जेल अधीक्षक ने तलाशी अभियान चलाया. जिसके तहत पुलिस को कैदी के पास से  दो मोबाइल और एक सिम कार्ड बरामद हुआ. जिसकी रिपोर्ट जेल प्रशासन ने सोलन थाने में कर दी है.

अजमेर सेंट्रल जेल तलाशी अभियान,  ajmer news
अजमेर सेंट्रल जेल में मिला मोबाइल

अजमेर.सेंट्रल जेल में कैदियों के पास मोबाइल मिलने का सिलसिला लगातार जारी है. साल के अंतिम दिन सेंट्रल जेल में तलाशी के दौरान कैदी के पास दो मोबाइल और सिम कार्ड बरामद हुआ. जिसकी रिपोर्ट जेल प्रशासन ने सोलन थाने में दर्ज करवाई गई.

अजमेर सेंट्रल जेल में मिला मोबाइल

सिविल लाइन थाना प्रभारी डॉक्टर लविश सांवरिया ने बताया कि हाई सिक्योरिटी जेल अधीक्षक ने सेंट्रल जेल में तलाशी अभियान चलाया. जिसके तहत दो मोबाइल फोन और सिम कार्ड बरामद हुआ. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

पढ़ेंः अजमेरः कलयुगी मां ने नवजात बेटी को जन्म देने के बाद कचरे में फेंका, मिला शव

बता दें कि जेल से मोबाइल मिलने के मामले लगातार सामने आते रहते है, लेकिन पुलिस इन मामलों पर कड़ी कार्रवाई नहीं कर रही है. जिस वजह से जेल में आए दिन मोबाइल मिलने की घटनाएं समाने आती रहती है.

सेंट्रल जेल में 20 जुलाई को बंदियों से सुविधा शुल्क वसूली का मामला उजागर हुआ था. जिसमें चार जेल प्रहरी, सजायाफ्ता कैदी और उसके दो साथी दलालों को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने पकड़ा था. जो जेल में लंबे अर्से से शुल्क वसूल कर कैदियों तक मोबाइल और अन्य सामान पहुंचा जा रहा थे, वहीं इस मामले की पड़ताल एसीबी कर रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details