राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अजमेरः लॉक डाउन के दौरान सब्जी मंडी में लगी भीड़, पुलिस ने हटवाया जमावड़ा

अजमेर में लॉकडाउन के दौरान आगरा गेट स्तिथ सब्जी मंडी में लोगों का जमावड़ा लगा. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच को भीड़ को हटाया और लोगों को हिदायत दी. साथ ही मंडी के मुख्य गेट बंद करवाए गए.

By

Published : Mar 23, 2020, 6:55 PM IST

ajmer lockdown, अजमेर लॉकडाउन
लॉकडाउन के दौरान सब्जी मंडी में लगी भीड़

अजमेर.देश में कोरोना वायरस का प्रकोप को बढ़ता जा रहा है, जिसके मद्देनजर राजस्थान के गहलोत सरकार की ओर से 31 मार्च तक प्रदेश को लॉकडाउन कर दिया गया है. इसी के तहक शहर म बाजारों दूसरे दिन भी सन्नाटा पसरा हुआ नजर आया.आवश्यक सुविधाएं और आम लोगों की जरूरतों की चीजें खरीदने के लिए ही लोग बाजारों में नजर आए.

लॉकडाउन के दौरान सब्जी मंडी में लगी भीड़

वहीं शहर के आगरा गेट स्तिथ सब्जी मंडी में आम लोगों का जमावड़ा नजर आया. मंडी में हरी सब्जियां खरीदने की काफी भीड़ देखने को मिली. कई दुकानदार लापरवाही करते नजर आए,जो बिना मास्क लगाकर सब्जी बेच रहे थे. वहीं सब्जी मंडी में भीड़भाड़ बढ़ने की स्थिति में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सख्ती दिखाते हुए लोगों को सब्जी मंडी में से हटाया. साथ ही पुलिस ने सब्जी मंडी में समूह बनाकर खरीदारी न करने की हिदायत दी और लोगों को जागरूक किया.

ये पढ़ेंःलॉकडाउन के दौरान सड़कों पर बेलगाम दौड़ रहे हैं ऑटो रिक्शा, पुलिस ने काटे चालान

कोतवाली थाना पुलिस के थाना अधिकारी शमशेर खान पुलिस जाप्ते के साथ आगरा गेट स्थित सब्जी मंडी में पहुंचकर जमावड़े को मौके से हटवाया और सब्जी मंडी के दोनों मुख्य द्वारों को बंद कर दिया गया. उन्होंने कहा कि आवश्यक सुविधा कि सभी वस्तुएं शुरू रहेगी, लेकिन लोगों को इस वायरस के प्रति जागरूक होना पड़ेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details