राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अजमेर में सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का मामला दर्ज

अजमेर में एक बार फिर सोशल मीडिया पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का मामला सामने आया है. इसके बाद शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

By

Published : Aug 11, 2020, 2:42 PM IST

Ajmer news, objectionable comments, social media
अजमेर में सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का मामला दर्ज

अजमेर. सिविल लाइन थाने में एक बार फिर सोशल मीडिया पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का मामला सामने आया है, जिस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. परिवादी अधिवक्ता पृथ्वीराज सिंह भाटी के अनुसार अधिवक्ताओं का एक ग्रुप सोशल मीडिया पर बनाया है, जिस पर ग्रुप के सदस्य ललित द्वारा धार्मिक भावनाएं आहत होने वाला पोस्ट डाला गया है. जिसके कारण काफी लोगों में ललित के खिलाफ रोष व्याप्त है.

अजमेर में सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का मामला दर्ज

अधिवक्ता पृथ्वीराज सिंह भाटी द्वारा सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है, जिस पर सिविल लाइन थाना पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. थाना प्रभारी अरविंद चारण ने बताया कि यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी इस तरह की पोस्ट डाल कर धार्मिक भावनाएं आहत करने के मामले सामने आते रहे हैं, लेकिन परिवादी अधिवक्ता पृथ्वीराज सिंह भाटी की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. इसके बाद पुलिस मामले में जांच कर रही है.

बता दें कि पृथ्वीराज सिंह भाटी के साथ अधिवक्ता योगेंद्र ओझा और राहुल भारद्वाज भी थाने पर पहुंचे, जहां उन्होंने सोशल मीडिया में अभद्र टिप्पणी करने के मामले में शिकायत दी है. इसमें 9 लोगों द्वारा सिविल लाइन थाने में ललित के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है. वहीं पुलिस ने अभद्र टिप्पणी करने के मामले और लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत करने के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें-गहलोत-पायलट के बीच सुलह तो हुई लेकिन समाधान अभी बाकी, आज लौटेंगे सभी बागी

पुलिस ने ग्रुप के एडमिन पृथ्वीराज सिंह भाटी और सभी अधिवक्ताओं को यह विश्वास दिलाया है कि जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी और ऐसे मामले ज्यादा सामने नहीं आए इसको लेकर भी लोगों को जागरूक किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details